Gujarat 4

Gujarat assembly elections: गुजरात में मतदान जागृत्ति के लिए चुनाव आयोग का नया दृष्टिकोण, पढ़ें…

Gujarat assembly elections: मेडिकल स्टोर पर आने वाले मरीजों को मतदान करने के लिए समझाया जाएगा

गांधीनगर, 24 सितंबरः Gujarat assembly elections: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। ऐसे में अब चुनाव आयोग ने भी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। चुनाव आयोग ने अलग-अलग एसोसिएशन के साथ एमओयू किया है। मतदान जागृति बढ़ाने के लिए यह एमओयू किया है।

गुजरात चुनाव आयोग ने राज्य के मतदाता तक पहुंचने के लिए दवा बाजार के एसोसिएशन के साथ एमओयू किया है। गुजरात चुनाव आयोग और गुजरात केमिस्ट एसोसिएशन के बीच एमओयू किया गया है। अब राज्य के सभी मेडिकल स्टोर से मतदान के लिए जागृत किया जाएगा। अर्थात् मेडिकल स्टोर पर आने वाले मरीजों को मतदान करने के लिए समझाया जाएगा। बता दें, राज्य के 32 हजार मेडिकल स्टोर के साथ चुनाव आयोग ने एमओयू किया है।

उल्लेखनीय हाल ही में केंद्रीय चुनाव आयोग के अधिकारियों ने गुजरात की मुलाकात ली थी। ऐसे में अब राज्य में चुनाव के लिए चल रही तैयारियों की समीक्षा की। इसके साथ चुनाव आयोग के अधिकारियों ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी पी.भारथी के साथ जिला चुनाव अधिकारियों, जिला पुलिस अधिक्षक तता पुलिस कमिश्नरों के साथ भी समीक्षा बैठक की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. CM Yogi temple: अयोध्या में बना योगी आदित्यनाथ का मंदिर विवादों में, अखिलेश यादव ने लगाए यह आरोप…

Hindi banner 02