Yogi adityanath temple

CM Yogi temple: अयोध्या में बना योगी आदित्यनाथ का मंदिर विवादों में, अखिलेश यादव ने लगाए यह आरोप…

  • अब मुख्यमंत्री बताएं कि ऐसे भू-माफिया भतीजे पर कार्रवाई वो करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगाः अखिलेश यादव

CM Yogi temple: सीएम योगी का अयोध्या में मंदिर अवैध कब्जे पर बना हुआ हैः अखिलेश

लखनऊ, 24 सितंबरः CM Yogi temple: अयोध्या में सीएम योगी आदित्यनाथ का बना मंदिर चर्चा के बाद विवाद में आ गया है। योगी के एक प्रचारक द्वारा बनाया गया मंदिर अवैध भूमि बनाया गया होने की दावा किया जा रह है। इस संबंध में मंदिर को लेकर अब ट्वीट कर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मंदिर बनाने वाले पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सपा प्रमुख ने अपने ट्वीट में लिखा है, “अयोध्या में मुख्यमंत्री का जो मंदिर बनाया गया है, उसको बनानेवाले के चाचा ने ही यह शिकायत मुख्यमंत्री से की है कि वो जमीन पर अवैध कब्जा करने की बदनीयत से बनाया गया है।

अब मुख्यमंत्री बताएं कि ऐसे भू-माफिया भतीजे पर कार्रवाई वो करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा।” अखिलेश यादव के इस ट्वीट के आधार पर दावा किया जा रहा है कि सीएम योगी का अयोध्या में मंदिर अवैध कब्जे पर बना हुआ है।

बता दें कि, इस मंदिर का निर्माण योगी प्रचारक प्रभाकर मौर्य ने कराया है। उनका संकल्प था कि जो अयोध्या में भगवान राम की जन्मभूमि पर उनका भव्य और दिव्य मंदिर बनवाएगा वो उसका मंदिर बनाएंगे। इस बारे में प्रभाकर मौर्य का कहना है कि उन्होंने बहुत पहले ही संकल्प लिया था कि जो अयोध्या में प्रभु राम के मंदिर का निर्माण कराएगा, हम उसका भी मंदिर बनाएंगे। उन्होंने योगी की एक आरती भी तैयार की है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ankita bhandari murder case: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में सीएम धामी ने दिया SIT जांच का आदेश, जानें पूरा मामला…

Hindi banner 02