AAP 3

Gujarat aap released 2nd list of candidates: गुजरात में आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे मिली जगह…

Gujarat aap released 2nd list of candidates: पार्टी ने आज नौ उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की, इन्हें मिली जगह…

गांधीनगर, 18 अगस्तः Gujarat aap released 2nd list of candidates: गुजरात में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी ने नौ उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। मालूम हो कि इससे पहले 2 अगस्त को आप ने 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी।

जानें किन्हें मिली जगह

जानकारी के अनुसार उम्मीदवारों की दूसरी सूची में चोटिला से राजू करपड़ा, मांगरोल (जूनागढ़) से पीयूष परमार, जामनगर उत्तर से करसनभाई करमूर, गोंडल से निमिषाबेन खूंट, चोर्यासी से प्रकाश भाई कॉन्ट्रैक्टर, वांकानेर से विक्रम सोरानी, देवगढ़ बारिया से भरत वाखला, असारवा से जे.जे. मेवाडा और धोराजी से विपुल सखिया को उम्मीदवार बनाया गया है। बता दें कि आम आदमी पार्टी अभी तक गुजरात की 182 विधानसभा सीटों में से 19 के लिए उम्मीदवार मैदान में उतार चुकी है।

पहले किन्हें मिली थी जगह

पार्टी ने पहली सूची में दियोदर से भीमाभाई चौधरी, सोमनाथ से जगमल वाला, छोटा उदेपुर से अर्जुन राठवा, बेचराजी से सागर रबारी, राजकोट ग्रामीण से वशराम सागठिया, कामरेज से राम धडूक, राजकोट दक्षिण से शिवलाल बारसिया, गारियाधार से सुधीरभाई वाघाणी, बारडोली से राजेंद्र सोलंकी, नरोड़ा से ओमप्रकाश तिवारी को उम्मीदवार बनाया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. LIC given chance to start all policy: बंद पॉलिसी को फिर शुरू करने का मौका दे रही एलआईसी, मिलेगी यह छूट…

Hindi banner 02