BHU student with Governor RN Ravi

Governor RN Ravi: तमिलनाडु के राज्यपाल ने किया काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों से संवाद

Governor RN Ravi: मालवीय मूल्य अनुशीलन केंद्र में राज्यपाल आर एन रवि ने सांस्कृतिक विरासत को जानने हेतु देशाटन करने को किया प्रेरित

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 18 दिसंबर:
Governor RN Ravi: तमिलनाडु के राज्यपाल श्री अर. एन. रवि ने कहा है कि काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के विद्यार्थी व शिक्षक तमिलनाडु की प्राचीन व समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को और बेहतर जानेने के लिए राज्य का भ्रमण करें। वे बीएचयू के मालवीय मूल्य अनुशीलन केन्द्र में काशी हिन्दू विश्वविद्यालय तथा आईआईटी- बीएचयू के तमिल विद्यार्थियों, शिक्षकों तथा कर्मचारियों से संवाद कर रहे थे।

उन्होंने इस बात पर प्रसन्नता जाहिर की कि बड़ी संख्या में उत्तर भारतीय राज्यों के विद्यार्थी डिप्लोमा कोर्स कर बीएचयू में तमिल सीख रहे हैं। राज्यपाल एक महीने तक चले काशी तमिल संगमम के समापन समारोह में शिरकत करने के लिए वाराणसी में थे।

उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों एवं अध्यापकों से पूछा कि कैसे इस महान विश्वविद्यालय से तमिलनाडु के विद्यार्थियों को अधिकाधिक संख्या में जोड़ा जाए। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु राजभवन राज्य की महान संस्कृति से परिचित कराने के लिए विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को आमंत्रित करेगा। मालवीय मूल्य अनुशीलन केन्द्र के समन्वयक प्रो. संजय कुमार ने राज्यपाल महोदय का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. जगदीशन ने किया। धन्यवाद ज्ञापन डॉ. विग्नेश अनथ एस. ने दिया.

यह भी पढ़ें:-Food supply machine: वाराणसी में अन्नपूर्ति मशीन का हुआ शुभारम्भ

Hindi banner 02