Drugs seized in Gujarat

Drugs seized in Gujarat: गुजरात में 600 करोड़ की ड्रग्स बरामद, एटीएस ने 3 शख्सों को किया गिरफ्तार

Drugs seized in Gujarat: एक सप्ताह में दूसरी बार गुजरात से करोड़ो रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है

अहमदाबाद, 15 नवंबरः Drugs seized in Gujarat: गुजरात के मोरबी जिले में गुजरात एटीएस ने एक घर में छापा मारकर 120 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है। एटीएस की टीम ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। जब्त की गई ड्रग्स की कीमत 600 करोड़ रुपये बतायी जा रही है। एक सप्ताह में दूसरी बार गुजरात से करोड़ो रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है।

Drugs seized in Gujarat 1

जानकारी के मुताबिक गुजरात एटीएस ने मोरबी के जीझुडां गांव में स्थानिक पुलिस को साथ रख यह आपरेशन किया है। एटीएस टीम को सूचना मिली थी कि जीझुड़ा गांव में एक मकान में करोड़ो रुपये की ड्रग्स छिपायी गयी है। एटीएस की टीम ने इस संबध में स्थानिक पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद एटीएस और स्थानिक पुलिस की संयुक्त टीम ने घर में छापा मारा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mega book fair: केजरीवाल सरकार की अनूठी पहल, दिल्ली के सरकारी स्कूलों के लिए किया जा रहा वर्चुअल मेगा बुक फेयर का आयोजन

पुलिस ने घर में से मादक पदार्थ के साथ तीन शख्सों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान गुलाम हुसैन भगाड़ (निवासी जामनगर), मुख्तार हुसैन उर्फ जब्बार (निवासी जामनगर) तथा अन्य एक शख्स को दबोच लिया। गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह में दूसरी बार गुजरात में बड़ी मात्रा ड्रग्स जप्त की गई है।

Whatsapp Join Banner Eng