Dhanbad traffic problems: ट्राफिक जाम की विकट स्थिति के विरोध में करेंगे सामूहिक ट्वीट-रीट्वीट

Dhanbad traffic problems: आम नागरिकों ने हेल्प धनबाद ग्रुप का गठन कर प्रशासन और सरकार की कुंभकर्णी निद्रा तोड़ने का प्रयास किया हैं

रिपोर्टः शैलेश रावल

धनबाद, 31 अगस्तः Dhanbad traffic problems: कोयले की राजधानी के रूप में जाना जानेवाला धनबाद आज ट्रैफिक जाम की विकट परिस्थिति से त्रस्त है। संकरे गया पुल की सर्वाधिक बुरी स्थिति है। यह शहर के दो प्रमुख भागों को जोड़ता है। बरसात में यहां पानी भर जाता है। बारिश के समय इन गड्ढों को भरकर खानापूर्ति कर ली जाती हैं। जैसे ही जलजमाव होता है सड़क टूटनी शुरू हो जाती हैं।

Dhanbad traffic problems: शहर प्रायः सभी सड़कों का हाल बुरा है। आम नागरिकों को रोजमर्रा की जिंदगी में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इन्हीं परेशानियों के प्रति सरकार को जगाने के लिए आम नागरिकों ने हेल्प धनबाद ग्रुप का गठन कर प्रशासन और सरकार की कुंभकर्णी निद्रा तोड़ने का प्रयास किया हैं। ट्विटर के माध्यम से एक मुहिम छेड़ी जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Aditya Kumar Awasthi Endowment Award: आईआईटी (बीएचयू) में ’’आदित्य कुमार अवस्थी इंडोमेंट अवार्ड’’ की घोषणा

इस मुहिम के तहत पांच सितंबर को सुबह 11 बजे ट्विटर पर सभी धनबादवासी ट्रैफिक जामम के कारण हो रही तकलीफों को हैशटैग में हूं धनबाद के साथ ट्वीट और रीट्वीट करेंगे। इस मुहिम से सक्रिय तौर पर जुड़ी पूजा रत्नाकर, राहुल सिंह, वंदना, राकेश झा, दीपक झा, रितेश कुमार ने सभी धनबादवासियों से अनुरोध किया है कि इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और खुल कर सरकार को अपनी तकलीफों को ट्वीट करें। ताकि धनबाद के निद्रामग्न अधिकारी इस पर उचित कार्यवाही करने के लिए बाध्य सके।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें