Dhanbad loot

Dhanbad loot: अपार्टमेंट में जेवरात समेत लाखों की लूट

Dhanbad loot: फ्लैट में घुस कर रिटायर्ड स्टेशन मास्टर वीरेंद्र कुमार को कब्जे में ले लिया और फिर प्राइवेट कंपनी से सेवानिवृत्त रणेन्द्र नाथ सेन को शिकार बनाया।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद,04 सितम्बर:
Dhanbad loot: हीरापुर दुर्गामंदिर के समीप अभया अपार्टमेंट में बीती रात एक से डेढ़ बजे के करीब आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने अपार्टमेंट के गार्ड व गृहस्वामी को हथियार की नोंक पर नकद व जेवरात समेत लाखों की संपत्ति लूट कर फरार हो गए। सभी अपराधी नकाबपोश थे। अपने हाथों में रिवाल्वर, रॉड और चाकू लेकर अपार्टमेंट में घुसे थे।

अपराधियों ने पहले तो अपार्टमेंट के गार्ड सुदीप को बंधक बनाकर कर उसे गार्ड रूम में बंद कर दिया। उसके बाद वहां दो फ्लैट में घुस कर रिटायर्ड स्टेशन मास्टर वीरेंद्र कुमार को कब्जे में ले लिया और फिर प्राइवेट कंपनी से सेवानिवृत्त रणेन्द्र नाथ सेन को शिकार बनाया। दोनों गृहस्वामियों को हथियार का भय दिखाकर लाखों की संपत्ति लूट कर फरार हो गए। इतना ही नहीं जाते जाते अपराधियों ने बेसमेंट में खड़ी 3 बाइक जिसमें दो बाइक और एक स्कूटर को भी अपने साथ ले जाने की कोशिश की। कुछ दूर तक बाइक को ले भी गए पर बाद में हिल कॉलोनी स्थित कठपुल के पास छोड़ कर भाग निकले। घटना से इलाके मे दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें….Teacher a guide: शिक्षक एक पथ प्रदर्शक

घटना की सूचना पर धनबाद थाना (Dhanbad loot) की पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुटी है, पुलिस ने खोजी कुत्ता भी बुलाया है। कुत्ता के जरिए पुलिस सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है हालांकि अभी तक पुलिस को कोई ठोस कामयाबी हासिल नहीं हुई है। इसके अलावा घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी छानबीन के लिए लगाया गया है। पुलिस गार्ड से भी मामले की पूछताछ कर रही है। घटना के वक्त गार्ड सुदीप अपने बेटे के स्थान पर ड्यूटी कर रहा था। लिहाजा पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है।

लूटी गई संपत्ति का अभी सही ब्यौरा नहीं मिल पाया है। पुलिस भुक्तभोगी गृहस्वामी से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है। पर जिस तरह से अपराधियों ने पूरे घर को तहस-नहस कर दिया है उससे आशंका है कि दोनों फ्लैट से लाखों की संपत्ति अपराधी लेकर भागे हैं।

Whatsapp Join Banner Eng