राज्य में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के नये 890 मामले, 1 मरीज की मौत

(Corona Virus)

राज्य में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के नये 890 मामले, 1 मरीज की मौत

अहमदाबाद, 16 मार्चः राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के नये 890 मामले सामने आये हैं और 1 मरीज की मौत हुई है। हालांकि 594 लोग इस संक्रमण से ठीक भी हुए हैं। दर्ज 1 मौत सूरत में हुई है। राज्य में दर्ज 890 मामलों में से सूरत में सर्वाधिक 262 मामले सामने आये हैं। अहमदाबाद में 209, राजकोट में 95 और वड़ोदरा में 93 मामले सामने आये हैं। 

ADVT Dental Titanium

गुजरात सरकार की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना के नये 980 मामले सामने आये है। राज्य में अभी तक इस संक्रमण से 4,425 लोगों की मौत हुई है। राहत की बात यह है कि राज्य में अभी तक कुल 2,69,955 लोग ठीक भी हुए है उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया गया है। राज्य में अभी तक कुल 4,717 एक्टिव केस है जिनमें से 56 लोगों की हालत नाजुक है उन्हें वेन्टीलेटर पर रखा गया है।

अहमदाबाद के इन 8 वार्डों में रात 10 बजे के बाद हॉटल और दुकानें रहेंगी बंद

अहमदाबाद शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों के मद्देनजर अहमदाबाद महानगरपालिका ने शहर के 8 वार्डों में रात 10 बजे से दुकानों को बंद करने का निर्णय किया है। 8 वार्डों ममें दुकान, रेस्टोरेंट, मॉल शोरूम, पान की दुकान, चाय की दुकान, क्लब तथा हेयर कटिंग सैलून बंद रहेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng

अहमदाबाद महानगरपालिका ने जिन 8 वार्डों में बंद रखने की घोषणा की है उनमें बोडकदेव, नवरंगपुरा, थलतेज, गोता, पालड़ी, घाटलोडिया, मणीनगर तथा जोधपुर-साउथ बोपल शामिल हैं। इन वार्डों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़े.. दिल्ली (Delhi Corona) के अन्दर कोरोना संक्रमण महाराष्ट्र, गुजरात, केरल और पंजाब जैसे राज्यों की तुलना में सबसे कम है: सत्येन्द्र जैन