Narendra Modi stadium 1

कोरोना संक्रमण (Corona Virus) बढ़ने से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही खेली जायेगी टी-20 मैच

(Corona Virus)

कोरोना संक्रमण (Corona Virus) बढ़ने से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही खेली जायेगी टी-20 मैच

अहमदाबाद, 15 मार्चः गुजरात में कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बाद अब राज्य सरकार व प्रशासन नींद से जाग उठा है। अहमदाबाद में कुछ जगहों पर 10 बजे के बाद होटल, रेस्टोरेंट सहित इकाइयाँ बंद करने के आदेश के बाद अब गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन बोर्ड ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होनेवाले टी-20 मैच दर्शकों के बिना खिलाने का निर्णय किया है।

ADVT Dental Titanium

बता दें कि गुजरात में आज कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 890 मामले दर्ज हुए हैं। दिन ब दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। सरकार की लापरवाही कहीं ना कहीं घातक साबित हो सकती है। हालांकि अहमदाबाद म्युनिसिपल कार्पोरेशन ने शहर के 8 वार्ड में रात 10 बजे के बाद सभी प्रकार की इकाइयां बंद करने के आदेश जारी कर दिये हैं। इसके बाद लोगों में विरोध शुरू हो गया था। लोगों का आरोप था कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 70 हजार से ज्यादा लोगों के बीच मैच हो रहे हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

इससे कोरोना नहीं फैल रहा है जबकि दुकान खुली रहने से कोरोना फैलता है। सरकार के दोहरे मापदंड के बाद अब जीसीए ने अहमदाबाद में 16, 18 और 20 तारीख को इंग्लैंड और इंडिया के बीच होनेवाले टी-20 मैच में दर्शकों को प्रवेश नहीं देने का निर्णय किया है। यह तीनों मैच बिना दर्शकों के ही खेले जायेंगे।

यह भी पढ़े.. प्रधानमंत्री बैंक कर्मियों को परेशान कर रहे हैः मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने लगाया आरोप