Amit shah varanasi

PM varanasi Road show: प्रधानमंत्री का वाराणसी में रोड शो आज, सभी तैयारियां पूर्ण

PM varanasi Road show: गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री के रोडशो का लिया जायजा और कार्यकर्ताओं मे भरे जोश

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 13 मई:
PM varanasi Road show: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी मे सोमवार को रोडशो करेंगे. नामांकन के पूर्व रोडशो के द्वारा प्रधानमंत्री ना केवल काशी की जनता को प्रणाम करेंगे, बल्कि इसके माध्यम से पूर्वी उत्तर प्रदेश के सभी संसदीय सीटों पर एक सकारात्मक माहौल का संचार भी होगा. 14 मई को प्रधानमंत्री वाराणसी से अपना नॉमिनेशन दाखिल करेंगे.

प्रधानमंत्री के रोडशो की सफलता हेतु, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ वाराणसी मे ही दो दिनों से कैंप कर रहे हैँ. अमित शाह ने कैंटोनमेंट मे मिडिया सेंटर का भव्य उद्घाटन किया. इस सेंटर से पी एम के रोडशो, नामांकन और पार्टी के चुनाव प्रचार की जानकारियां साझा की जाएगी. अवसर पर अमित शाह ने काशी की भव्यता का उल्लेख किया. आपने कहा कि काशी का ऐसा व्यवहार हैँ कि काशी को कभी छोड़ नहीं सकते.

buyer j ads

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारियों का विधिवत जायज़ा लिया. रोड शो के निर्धारित मार्ग की मरम्मत, साफ सफाई, सजावट, स्वागत द्वार एवं झंडियों को आकर्षक तरीके से लगाए जाने तथा सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें:- International Nurses day: बी एच यू मे अन्तर्राष्ट्रीय नर्सेस दिवस पर विविध कार्यक्रम आयोजित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपरान्ह 04 बजे बी एच यू सिंह द्वार के समक्ष स्थित महामना मालवीय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोडशो प्रारम्भ करेंगे. इनके रोड शो का काफिला लंका, रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, शिवाला, सोनारपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुये ज्ञानवापी स्थित काशी विश्वनाथ धाम पर समाप्त होगी.

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें