gujarat 1

Congress protests in gujarat: अग्निपथ योजना, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस का गुजरात में विरोध प्रदर्शन, पढ़ें पूरी खबर

Congress protests in gujarat: अहमदाबाद, कोडीनार, अमरेली, राजूला, पाटण और मोरबी में कांग्रेस की ओर से अग्निपथ, महंगाई, बिजली और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन आयोजित किए गए

गांधीनगर, 27 जूनः Congress protests in gujarat: केंद्र सरकार की ओर से हाल ही में लाई गई अग्निपथ योजना का आज कांग्रेस की ओर से गुजरात में अनेक जगहों पर धरना-प्रदर्शन कर विरोध किया गया। अहमदाबाद, कोडीनार, अमरेली, राजूला, पाटण और मोरबी में कांग्रेस की ओर से अग्निपथ, महंगाई, बिजली और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन आयोजित किए गए।

अहमदाबाद शहर में खोखरा चौराहे पर महंगाई, भ्रष्टाचार, सैनिकों की भर्ती जैसी समस्याओं के विरोध में आज कांग्रेस पार्टी की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। पुलिस की ओर से प्रदर्शनकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। दूसरी ओर कोडिनार में विधायक मोहनवाला की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मामलतदार कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। अग्निपथ योजना सहित अनेक मांगों के साथ धरना दिया। साथ ही साथ आवेदनपत्र देकर अग्निपथ योजना को लागू नहीं करने की मांग की।

क्या आपने यह पढ़ा…. ED summons sanjay raut: शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने भेजा समन, जानें क्या है मामला

अमरेली-राजुला में भी अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। इसमें केन्द्र सरकार की जनता विरोधी नीति के विरुद्ध कांग्रेस की ओर से मामलतदार कार्यालय पर धरना दिया। हालाकि धरना के समय पुलिस आ जाने से 15 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।

वहीं पाटण जिले में भी कांग्रेस की ओर से अग्निपथ, महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर धरना दिया गया। इसमें विधायक किरीट पटेल की अगुवाई में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पाटण कार्यालय के बाहर फूटपाथ पर धरना दिया। इसमें भाजपा सरकार के निर्णयों का विरोध किया गया। मोरबी में भी कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन किया गया। इसमें कांग्रेस की ओर से जिला कलक्टर कार्यालय के बाहर बेनर और नारों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही कांग्रेस ने जिला कलक्टर को आवेदन पत्र भी सौंपा।

Hindi banner 02