Ahmedabad Kidnapping: नवजात बच्ची के अपहरण मामले में 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Ahmedabad Kidnapping: शहर की करीब 70 पुलिसकर्मियों की टीम बच्ची की तलाश में जुट गयी है

अहमदाबाद, 04 सितंबरः Ahmedabad Kidnapping: अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल में से नवजात बच्ची के अपहरण होने की घटना के 48 घंटे बीत गये हैं इसके बावजूद पुलिस के हाथ अभी तक एक भी सुराग नहीं लगा है। केवल सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक महिला नवजात को सिविल परिसर से बाहर लेकर जाती दिखाई दी है। इस घटना के शहर की करीब 70 पुलिसकर्मियों की टीम बच्ची की तलाश में जुट गयी है। वहीं क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को भी बच्ची को खोजने की जिम्मेदारी दी गई है।

Ahmedabad Kidnapping: जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के अमेठी निवासी सरस्वती पासी ने सोला सिविल अस्पताल में गत 31 अगस्त के दिन बच्ची को जन्म दिया था। दो सितम्बर की रात 3 बजे बच्ची लापता हो गई है। परिजनों इस संबंध में सोला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीमें बनाकर बच्ची को तलाश ने की कार्रवाई शुरु कर दी।

क्या आपने यह पढ़ा.. Rail traffic affected: साबरमती स्टेशन पर गर्डर लॉन्चिंग के कारण रेल यातायात प्रभावित रहेगा

इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें एक अज्ञात महिला नवजाती बच्ची को लेकर सड़क पार करते हुए दिखाई दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरु की है। हालाकि अभी तक बच्ची या अज्ञात महिला का कोई सुराग नहीं लगा है। मामले की गंभीरता देखते हुए क्राइम के अधिकारी जांच में शामिल हो गये हैं। पिछले 48 घंटे से 70 पुलिस कर्मियों की टीम बच्ची की तलाश में है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें