Three accused arrested

Three accused arrested: बंद मकान व कारखानों में चोरी करते गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

Three accused arrested: रामोल पुलिस ने बंद कारखाने में से चोरी करने वाले तीन आरोपी को दबोचा

अहमदाबाद, 04 सितंबरः Three accused arrested: अहमदाबाद की रामोल पुलिस ने बंद मकानों और कारखानों में चोरी करने के गिरोह का पर्दाफाश कर तीन शख्सों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों के पास से चोरी की वस्तुएं व मोटरसाइकिल जप्त की है। पूछताछ में आरोपियों ने वस्त्राल के पास जलधारा फाउन्ड्री नामक कारखाने में चोरी करने का खुलासा किया।

Three accused arrested: जानकारी के मुताबिक रामोल पुलिस थाने के सर्वेलंस स्कोड के PSI बी.आर.भाटी तथा ASI महेन्द्र दाजीराव सहित की टीम पेट्रोलिंग में थी। इसी समय पुलिस कोंस्टेबल अजय सिंह प्रताप सिंह तथा पुलिस कोंस्टेबल प्रदीप सिंह भरत सिंह तथा पुलिस कोंस्टेबल चेतनभाई रणछोड़भाई को सूचना मिली कि तीन आरोपी बाइक पर चोरी की वस्तुएं बेचने जा रहे है। जिसके आधार पर पुलिस ने पल्सर बाइक पर चोरी का सामान बेचने जा रहे आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 30 नंग लोहे का वजनीया बरामद किया।

क्या आपने यह पढ़ा… Ahmedabad Kidnapping: नवजात बच्ची के अपहरण मामले में 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Advertisement

पूछताछ में आरोपियों की पहचान कमलेश उर्फ कल्पेश गंगारा कानजीभाई कलासवा (23), विनोद रुपलाल ताजुजी कटारा (23) और भूपेश मानसिंह देवजी परमार के रुप में हुई है। तीनों मूल राजस्थान के डुंगरपुर के निवासी है और अहमदाबाद के नारायणपुरा क्षेत्र में रहते है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 5 दिन पहले वस्त्राल आर.एफ.केम्प के पीछे स्थित जलधारा फाउन्ड्री नामक बंद कारखाने के पीछे जमीन में गड्डा खोदकर अंदर घुसे थे। उसके बाद 50 नंग लोहे का वजनीया तथा दो बैग भर सीलीकोन की चोरी की थी।

आरोपियों ने चोरी की वस्तुएं माधव फार्म के पास छिपा दी थी। उसमें से 30 नंग लोहे की वस्तु बेचने के लिए निकले थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पल्सर बाइक सहित कुल 1,58,00 रुपये की वस्तुएं जप्त कर आगे की कार्रवाई शुरु की गई है।

Whatsapp Join Banner Eng