Isudan Gadhvi

AAP free electricity movement: ‘आप’ ने दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में भी मुफ्त बिजली की मांग बढ़ा दी: इसुदान गढ़वी

  • आम आदमी पार्टी के मुफ्त बिजली आंदोलन से अब तक लाखों लोग जुड़ गए हैं: इसुदान गढवी

AAP free electricity movement: आम आदमी पार्टी का मुफ्त बिजली आंदोलन घर-घर पहुंच गया है: इसुदान गढवी

अहमदाबाद, 02 जुलाईः आम आदमी पार्टी का मुफ्त बिजली आंदोलन लगातार आगे बढ़ रहा है और इस मुफ्त बिजली आंदोलन में गुजरात की जनता की भागीदारी की बढ़ रही है। गुजरात में भाजपा सरकार और बिजली कंपनियों की मिलीभगत के कारण गुजरात की जनता को सबसे महंगी बिजली खरीदनी पड़ रही है। भाजपा के इस भ्रष्टाचार को आम आदमी पार्टी ने गुजरात की जनता के सामने बेनकाब कर दिया है इस वजह से गुजरात की जनता जागृत होकर आम आदमी पार्टी के मुफ्त बिजली आंदोलन से जुड़ रही है।

आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं के द्वारा अहमदाबाद के नवरंगपुरा, नारणपुरा, चांदलोडिया, राणीप और नवा वाडज, सूरत के ओलपाड, वराछा और करंज के साथ साथ भावनगर, राजकोट, गांधीनगर, जूनागढ़, जामनगर, वडोदरा, पाटण,  भरूच समेत गुजरात के अन्य शहरों में पदयात्रा, मशाल यात्रा, साइकिल यात्रा और टोर्च यात्रा का आयोजन किया गया। जिसमें हर शहर से हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। आम आदमी पार्टी की पहली प्राथमिकता लोगों का अधिकार हैं। जिसके लिए आम आदमी पार्टी हमेशा सक्रिय रहेगी।

आम आदमी पार्टी के मुफ्त बिजली आंदोलन से गुजरात की जनता अब समझ चुकी है कि मुफ्त बिजली लोगों का अधिकार है। दिल्ली में पिछले 7 सालों से आम आदमी पार्टी की सरकार है और वहां पर दिल्ली की जनता को 200 यूनिट मुफ्त बिजली दी जा रही है और पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार आज से पंजाब की जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Summer special trains fares extended: पश्चिम रेलवे द्वारा सात जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनों के फेरे विस्‍तारित, जानें पूरी डिटेल…

दूसरी तरफ गुजरात में 27 सालों से भाजपा सरकार का राज होने के बाद भी गुजरात की जनता को देश में सबसे महंगी बिजली दी जा रही है।  अगर दिल्ली और पंजाब में मुफ्त बिजली दी जा सकती है, तो गुजरात की टैक्स देने वाली जनता को मुफ्त बिजली क्यों नहीं? 27 साल में भाजपा ने गुजरात की जनता को सुविधा के नाम पर जनता की आँखों में धूल झोंकी है।

आम आदमी पार्टी का यही मानना है कि अगर देश में विधायक, सांसद और मंत्रियों को मुफ्त बिजली दी जा सकती है तो जनता को भी मुफ्त बिजली मिलनी चाहिए। इसी तरीके से अच्छी शिक्षा, अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था और भ्रष्टाचार मुक्त शासन भी गुजरात में होना चाहिए। हमने जनता को विश्वास दिलाया है कि आम आदमी पार्टी अगला विधानसभा चुनाव जीतकर गुजरात की जनता को  दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली, अच्छी शिक्षा, अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था और भ्रष्टाचारमुक्त शासन देगी।

Hindi banner 02