AAP

AAP candidate controversial statement: शराब को लेकर गुजरात आप उम्मीदवार के बयान से विवाद, जानें ऐसा क्या कह दिया…

AAP candidate controversial statement: गुजरात के अलावा देशभर में शराब पर छूट है इसलिए शराब खराब नहीं हैंः जगमल वाला

अहमदाबाद, 23 सितंबरः AAP candidate controversial statement: गुजरात में शराबबंदी होने के बावजूद शराब काफी आसानी से मिल जाती हैं। यहां बुटलेगर खुलेआम घर जाकर शराब की डिलीवरी करते हैं। इस बीच शराब के मुद्दे पर गीर सोमनाथ में आप उम्मीदवार जगमल वाला के बयान को लेकर विवाद पैदा हो गया हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। आइए जानें उन्होंने ऐसा क्या कह दिया…..

आप उम्मीदवार जगमल वाला ने कहा कि गुजरात के अलावा देशभर में शराब पर छूट है इसलिए शराब खराब नहीं हैं। उन्होंने कहा दुनिया में 196 देश है जहां 800 करोड़ लोग रहते हैं। इन 196 देशों में रहने वालों को शराब पीने की पूरी आजादी हैं। अकेले भारत की आबादी 130-140 करोड़ है और पूरे देश में शराब पीने को लेकर छूट हैं।

वाला ने कहा कि शराब पर प्रतिबंध सिर्फ गुजरात में हैं। यह साबित करता है कि शराब खराब नहीं हैं। बड़े-बड़े डॉक्टर, आईएएस और आईपीएस अधिकारी शराब पीते हैं।”

आप उम्मीदवार द्वारा शराब के मुद्दे पर विवादित बयान के बाद राजनीति में गर्माहट आ गई हैं। कई राजनीतिक दलों नेता आम आदमी पार्टी और जगमल वाला पर निशाना साधा हैं। इस मुद्दे पर कांग्रेस के प्रदेश मीडिया सेल के कन्वीनर हेमांग रावल ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप के उम्मीदवार की बयानबाजी उनका चरित्र दर्शाती हैं। आप के उम्मीदवार के बयान से गांधी के गुजरात के युवाओं का भविष्य अंधकार में है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Side effects of drinking hot water: आप भी वजन कम करने के लिए पी रहे अधिक गर्म पानी…? उठानी पड़ सकती है यह समस्याएं

Hindi banner 02