WR trains affected: बांद्रा टर्मिनस यार्ड में बड़े ट्रैफिक ब्लॉक के कारण पश्चिम रेलवे की कुछ ट्रेनें प्रभावित

WR trains affected: बांद्रा टर्मिनस यार्ड के उत्तरी छोर पर ढांचागत उन्नयन का कार्य करने के लिए बांद्रा टर्मिनस यार्ड में 30 घंटे का एक प्रमुख यातायात ब्लॉक लिया जाएगा

मुंबई, 12 सितंबरः WR trains affected: बांद्रा टर्मिनस यार्ड के उत्तरी छोर पर ढांचागत उन्नयन का कार्य करने के लिए बांद्रा टर्मिनस यार्ड में मंगलवार 13 सितंबर को 00.00 बजे से बुधवार 14 सितंबर को 06.00 बजे तक 30 घंटे का एक प्रमुख यातायात ब्लॉक लिया जाएगा। इसके कारण पश्चिम रेलवे की कुछ ट्रेनें आंशिक रूप से निरस्‍त रहेंगी। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इन ट्रेनों का विवरण इस प्रकार है:

आंशिक रूप से निरस्‍त/शॉर्ट टर्मिनेटेड ट्रेनें

  1. ट्रेन संख्या 22904 भुज-बांद्रा टर्मिनस एसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस 13 सितंबर को बोरीवली में शॉर्ट टर्मिनेट की जाएगी और इसलिए बोरीवली और बांद्रा टर्मिनस के बीच आंशिक रूप से निरस्‍त रहेगी।
  2. ट्रेन संख्या 19004 भुसावल-बांद्रा टर्मिनस खानदेश एक्सप्रेस 14 सितंबर को बोरीवली में शॉर्ट टर्मिनेट की जाएगी और इसलिए बोरीवली और बांद्रा टर्मिनस के बीच आंशिक रूप से निरस्‍त रहेगी।
  3. ट्रेन संख्या 12936 सूरत-बांद्रा टर्मिनस सुपरफास्ट एक्सप्रेस 14 सितंबर को बोरीवली में शॉर्ट टर्मिनेट की जाएगी और इसलिए बोरीवली और बांद्रा टर्मिनस के बीच आंशिक रूप से निरस्‍त रहेगी।

यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा खेद व्‍यक्‍त किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Tata group will buy stake in water sell company: बोतलबंद पानी बेचने वाली कंपनी में टाटा ग्रुप खरीदेगी हिस्सेदारी

Hindi banner 02