TATA

Tata group will buy stake in water sell company: बोतलबंद पानी बेचने वाली कंपनी में टाटा ग्रुप खरीदेगी हिस्सेदारी

Tata group will buy stake in water sell company: टाटा समूह ने भारत की सबसे बड़ी पैकेज्ड वॉटर कंपनी बिसलेरी इंटरनेशनल में हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश की

बिजनेस डेस्क, 12 सितंबरः Tata group will buy stake in water sell company: रतन टाटा का टाटा समूह, बिसलेरी इंटरनेशनल में हिस्सेदारी खरीदने की कोशिश में है। रिपोर्ट के मुताबिक घटनाक्रम से वाकिफ अधिकारियों का कहना है कि टाटा समूह ने भारत की सबसे बड़ी पैकेज्ड वॉटर कंपनी बिसलेरी इंटरनेशनल में हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाटा समूह पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर कारोबार के प्रति उत्साह दिखा रहा है और उसने बिसलेरी में हिस्सेदारी खरीदने के लिए कंपनी को प्रस्ताव दिया है। बिसलेरी इंटरनेशनल रमेश चौहान के स्वामित्व वाली कंपनी है।

रिपोर्ट में एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि यह टाटा को एंट्री-लेवल, मिड-सेगमेंट और प्रीमियम पैकेज्ड वॉटर कैटेगरी में पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर के मामले में बड़े पैमाने पर पैर जमाने का मौका देगा।

साथ ही साथ थोक वॉटर डिलीवरी के अतिरिक्त रिटेल स्टोर्स, केमिस्ट चैनल्स; होटल, रेस्टोरेंट व एयरपोर्ट सहित इंस्टीट्यूशनल चैनल्स में रेडी गो-टू-मार्केट नेटवर्क प्रदान करेगा। इसकी वजह है कि बिसलेरी मिनरल वॉटर इनमें से प्रत्येक चैनल में अग्रणी है।

बिसलेरी की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, बिसलेरी के पूरे भारत में 150 से अधिक विनिर्माण संयंत्र और 5000 ट्रकों के साथ 4000 से अधिक वितरकों का एक नेटवर्क है। मिनरल वाटर के अलावा बिसलेरी इंटरनेशनल, प्रीमियम वेदिका हिमालयन स्प्रिंग वॉटर भी बेचती है। यह हैंड प्योरिफायर के एक छोटे व्यवसाय के अलावा कार्बोनेटेड पेय लिमोनाटा व स्पाइसी और सोडा व फ्रूट ड्रिंक्स की बिक्री भी करती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arvind kejriwal announcement for businessman: अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के व्यापारियों के लिए की बड़ी घोषणा

Hindi banner 02