WR GM Safety Award

WR GM Safety Award: पश्चिम रेलवे के 10 कर्मचारियों को महाप्रबंधक संरक्षा पुरस्कार से किया गया सम्मानित

WR GM Safety Award: 10 कर्मचारियों में से तीन-तीन कर्मचारी अहमदाबाद एवं रतलाम मंडल से, 2 कर्मचारी वडोदरा मंडल से और एक-एक कर्मचारी राजकोट एवं भावनगर मंडल से हैं

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
अहमदाबाद, 29 अप्रैल:
WR GM Safety Award: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी ने पश्चिम रेलवे के विभिन्न मंडलों के 10 कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए महाप्रबंधक संरक्षा पुरस्‍कार से सम्मानित किया, जिनसे ट्रेनों का सुरक्षित परिचालन सुनिश्चित हुआ। इन कर्मचारियों को फरवरी और मार्च, 2022 के  दौरान ड्यूटी में उनकी सतर्कता तथा अप्रिय घटनाओं को रोकने और इस प्रकार ट्रेन के सुरक्षित परिचालन सुनिश्चित करने में उनके योगदान की सराहना स्‍वरूप सम्मानित किया गया। :

10 कर्मचारियों में से तीन-तीन कर्मचारी अहमदाबाद एवं रतलाम मंडल से, 2 कर्मचारी वडोदरा मंडल से और एक-एक कर्मचारी राजकोट एवं भावनगर मंडल से हैं। इस बैठक में विभिन्‍न विभागों के प्रमुख विभागाध्‍यक्षों (PHODs) ने भाग लिया, जबकि सभी मंडलों के मंडल रेल प्रबंधकों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में भाग लिया।

WR GM Safety Award
पश्चिम रेलवे एवं मध्य रेल के महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी प्रमुख विभागाध्यक्षों और महाप्रबंधक संरक्षा पुरस्कार से सम्‍मानित कर्मचारियों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार महाप्रबंधक लाहोटी ने सम्मानित किए जा रहे (WR GM Safety Award) कर्मचारियों की ड्यूटी के दौरान सतर्कता की सराहना की और कहा कि वे सभी के लिए अनुकरणीय आदर्श हैं। सम्मानित किए गए कर्मचारियों ने संरक्षा के विभिन्न क्षेत्रों जैसे रेल फ्रैक्चर, हॉट एक्सल, रेल फ्रैक्चर का पता लगाना, पिनियन जैम, टूटे हुए ओएचई ड्रॉपर वायर, वैगनों में फ्लैट टायर आदि में ट्रेनों के सुरक्षित परिचालन के लिए अपनी सतर्कता और प्रतिबद्धता दिखाई। पश्चिम रेलवे को अपने सभी पुरस्कार प्राप्त कर्मचारियों पर गर्व है जिन्होंने अपनी त्वरित कार्रवाई और सतर्कता से किसी भी अप्रिय घटना की संभावना को टालने में मदद की।

यह भी पढ़ें:-Extra coaches in trains: अहमदाबाद से नई दिल्ली, पटना, दरभंगा तथा भुज से बांद्रा चलने वाली ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

Hindi banner 02