IRCTC catering service

Tejas express restart: अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्सप्रेस की सेवाएं फिर से हुई शुरू

Tejas express restart: सभी COVID प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ट्रेन की कीटाणुशोधन, यात्रियों को सुरक्षा किट प्रदान करना और ट्रेन की स्वच्छता और स्वच्छता को उच्च प्राथमिकता दी गई है।

अहमदाबाद, 06 अगस्त: Tejas express restart: आईआरसीटीसी ने 7 अगस्त, 2021 से अहमदाबाद और मुंबई के बीच कोविड-19 के चलते “नए सामान्य” प्रतिमान के साथ 82902/901 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्सप्रेस की सेवाएं फिर से शुरू कीं। मुंबई से आने-जाने वाले यात्रियों का ढोल नगाड़े के साथ जोरदार स्वागत किया गया।

Tejas express restatrt, Catering service

यह भी पढ़ें…..IND VS ENG TEST: इंग्लैंड 200 के पार, कप्तान रूट शतक के करीब

Tejas express restart: सभी COVID प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ट्रेन की कीटाणुशोधन, यात्रियों को सुरक्षा किट प्रदान करना और ट्रेन की स्वच्छता और स्वच्छता को उच्च प्राथमिकता दी गई है। इसके अलावा आने वाले त्योहारी सीजन में भी यात्रियों को अधिक से अधिक लाभ दिलाने पर जोर दिया जाएगा।

IRCTC COACH SERVICE


आईआरसीटीसी (Tejas express restart) ने केवड़िया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को जोड़ने के साथ-साथ अहमदाबाद और वडोदरा शहरों में और उसके आसपास के पर्यटन पैकेज भी लॉन्च किए हैं। उपनगरों के साथ-साथ मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की यात्रा करने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए, तेजस एक्सप्रेस अंधेरी स्टेशन पर रुकती रहेगी।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

पहले दिन दोनों-तरफा यात्रा में लगभग 50% ऑक्यूपेंसी देखी गई।(Tejas express restart) यात्रियों से बातचीत के दौरान राहुल हिमालियन, समूह महाप्रबंधक , पश्चिम क्षेत्र, आईआरसीटीसी को यह पता चला कि “वे हवाई यात्रा के बजाय तेजस ट्रेन से यात्रा करना पसंद करते हैं।” कुछ ने कहा कि वे “इस तरह की सुविधा, सेवा स्तर, स्वच्छता के साथ-साथ स्वच्छता मानकों को देखते हुए इस ट्रेन में यात्रा करना पसंद करते हैं। रेल होस्ट / होस्टेस सेवा मानकों को अगले स्तर तक बढ़ाते हैं।”