Tejas express image

Tejas Exp AC chair car: मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस में एक एसी चेयर कार कोच बढ़ाया गया

Tejas Exp AC chair car: मुंबई सेंट्रल एवं अहमदाबाद से एक अतिरिक्त एसी चेयर कार कोच 22 दिसंबर, 2021 से स्थायी रूप से जोड़ा जाएगा

मुंबई, 19 दिसंबरः Tejas Exp AC chair car: यात्रियों की सुविधा के लिए और यात्रा की मांग को पूरा करने के लिए मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस में स्थायी रूप से एक अतिरिक्त एसी चेयर कार कोच दोनों दिशाओं में 22 दिसंबर 2021 से जोड़ने का निर्णय लिया गया है।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ट्रेन संख्या 82901/82902 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस में दोनों दिशाओं में अर्थात मुंबई सेंट्रल एवं अहमदाबाद से एक अतिरिक्त एसी चेयर कार कोच 22 दिसंबर, 2021 से स्थायी रूप से जोड़ा जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Delhi express way toll tax: किसान आंदोलन खत्म होने के बाद अब फिर से दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर देना होगा टोल टैक्स

इसके अलावा उल्लेखनीय है कि ट्रेन संख्या 82901/82902 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस की आवृत्ति को भी सप्ताह में 4 दिन से बढ़ाकर सप्ताह में 5 दिन कर दिया गया है। यह ट्रेन अब सेवा के अन्य दिनों यथा शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार के अलावा 22 दिसंबर, 2021 से बुधवार को भी चलेगी।

Whatsapp Join Banner Eng