RJT DRM Trophy 2023

RJT DRM Trophy-2023: राजकोट डिवीजन स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा डीआरएम ट्रॉफी-2023 का किया गया सफल आयोजन

RJT DRM Trophy-2023: सबसे ज्यादा 63 पॉइंट्स हासिल कर रेलवे सुरक्षा बल (RPF) विभाग की टीम “DRM ट्रॉफी”-2023 की चैम्पियन बनी

राजकोट, 10 मईः RJT DRM Trophy-2023: राजकोट मंडल खेलकूद संघ (आरडीएसए) द्वारा मंडल पर कार्यरत रेल कर्मचारियों के लिए खेलकूद गतिविधियों के लिए “DRM ट्रॉफी”-2023 का हाल ही में सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इस के अंतर्गत मंडल के विभिन्न विभागों की टीमों के लिए विविध खेलों का 26 मार्च से लेकर 23 अप्रैल तक आयोजन किया गया था। जिसमें क्रिकेट, फुटबाल, एथ्लेटिक्स, टेबल टैनिस, बेडमिंटन, वॉलीबॉल और चेस की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

RJT DRM Trophy 2023 1

इन प्रतियोगिताओं के परिणाम पॉइंट टेबल के अनुसार दिये गए। सबसे ज्यादा 63 पॉइंट्स हासिल कर रेलवे सुरक्षा बल (RPF) विभाग की टीम “DRM ट्रॉफी”-2023 की चैम्पियन बनी। वहीं यांत्रिक विभाग की टीम 29 पॉइंट्स हासिल करके उप विजेता बनी।

राजकोट में स्थित रेलवे ऑफिसर क्लब में हाल ही में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में राजकोट मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन द्वारा विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की गयी। साथ ही इन प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मोमेंटों व प्रमाणपत्र भी प्रदान किए गए।

इस अवसर पर डीआरएम जैन ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी और कहा की रेल कर्मी अपनी ड्यूटी के साथ-साथ खेलकूद में भी रुचि लें और आपने आपको स्वस्थ रखें। राजकोट मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन तथा आरडीएसए के सेक्रेटरी व वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक आर सी मीणा के मार्गदर्शन में इस टूर्नामेंट का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया।

इस अवसर पर पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा विधु जैन, उपाध्यक्षा मीता सैनी, अपर मंडल रेल प्रबंधक गोविंद प्रसाद सैनी, विभिन्न विभागों के शाखा अधिकारी, ट्रेड यूनियन के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में खिलाड़ी उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा… Special train trips extended: अहमदाबाद-तिरुच्चिरापल्ली स्पेशल ट्रेन के फेरे विस्तारित, जानिए पूरी डिटेल…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें