Wheelchairs

Railway hospital wheelchairs: डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर मेमोरियल रेलवे अस्पताल को भेंट मिली व्हीलचेयर्स…

Railway hospital wheelchairs: बॉम्बे रोटरी क्लब मिड-सिटी 3141 के द्वारा डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर मेमोरियल रेलवे अस्पताल को व्हीलचेयर्स भेंट

मुंबई, 21 फरवरीः Railway hospital wheelchairs: मध्य रेल के डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर मेमोरियल रेलवे अस्पताल, भायखला, मुंबई को बॉम्बे रोटरी क्लब मिड-सिटी 3141 के द्वारा व्हीलचेयर्स भेंट की गई हैं। मध्य रेल के इस टेरिटरी स्तर के 366 बिस्तर वाले रेफरल अस्पताल को हाल ही में सीएसआर गतिविधियों के लिए रोटरी क्लब के साथ जोड़ा गया है।

बीमार रोगियों के सुरक्षित और कुशल परिवहन की हमेशा की वर्तमान आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए इस अस्पताल में दूर और पास दोनों से आउट पेशेंट और इनपेशेंट के रूप में पहुँचते हैं- रोटरी क्लब ऑफ़ बॉम्बे मिड-सिटी 3141 ने 20 फरवरी को लाइट वेट, फोल्डेबल, एर्गोनॉमिक रूप से अच्छी तरह से डिज़ाइन उज्ज्वल और रंगीन 20 व्हीलचेयर भेंट की हैं।

इसके लिए एक छोटा सा समारोह अस्पताल के फ़ोयर में आयोजित किया गया था, जिसमें कुंज्जन पोपट, अध्यक्ष, रोटरी क्लब ऑफ बॉम्बे मिड-सिटी, महेश बिलिमोरिया, प्रेसिडेंट इलेक्ट एंड कम्युनिटी सर्विस नॉन-मेडिकल इंचार्ज, रमेश जैन, क्लब कोषाध्यक्ष एवं अजय मिश्रा ट्रस्ट एरिया इंडिया/सीएसआर प्रभारी शामिल हुए।

अस्पताल के अन्य डॉक्टरों के साथ व्हीलचेयर्स को डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर मेमोरियल अस्पताल भायखला की चिकित्सा निदेशक डॉ. मीरा अरोड़ा ने स्वीकार किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR extended the duration of trains: मध्य रेल ने इन ट्रेनों की अवधि बढ़ाई, देखें पूरी लिस्ट…

Hindi banner 02