CR Vigillance awarness week

CR vigilance awareness week: मध्य रेल पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह : स्वतंत्र भारत @75 : सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता पर सेमीनार

CR vigilance awareness week: रेणु शर्मा, मंडल रेल प्रबंधक, पुणे ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया

मुंबई, 27 अक्टूबर: CR vigilance awareness week: सतर्कता जागरूकता सप्ताह के आयोजन की श्रेणी में, दूसरे दिन सेमीनार में, प्रवीण दीक्षित, सेवानिवृत्त पुलिस महानिदेशक, महाराष्ट्र राज्य मुख्य अतिथि थे। दीक्षित पुणे से ऑनलाइन सेमीनार में शामिल हुए, उन्होंने “इंडिपेंडेंट इंडिया@75: सेल्फ रिलायंस विद इंटेग्रिटी” पर एक प्रस्तुति दी। अपने संबोधन में दीक्षित ने कहा कि सतर्कता जागरूकता एक सप्ताह तक सीमित नहीं रहना चाहिए, यह एक सतत गतिविधि होनी चाहिए. सतर्कता विभाग का ही नहीं बल्कि प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य भी होना चाहिए। हम में से प्रत्येक को अपना काम सत्यनिष्ठा से करना शुरू कर देना चाहिए।

CR vigilance awareness week: समारोह की अध्यक्षता अपर महाप्रबंधक बी के दादाभाेय ने की। इस अवसर पर बोलते हुए दादाभाेय ने कहा, “किसी संगठन में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए जागरूकता बुनियादी आवश्यकता है। सार्वजनिक उपयोगिता सेवाएं प्रदान करने वाले एक संगठन के रूप में, रेलवे उन क्षेत्रों में काम करता है जो सतर्कता के दृष्टिकोण से संभावित रूप से कमजोर हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सतर्कता विभाग को पुलिसकर्मी की तरह अपनी भूमिका परामर्शदाता और मार्गदर्शक के रूप में करना होगी।

क्या आपने यह पढ़ा…Delhi chhath puja: आखिरकार दिल्ली में मिली छठ पूजा की इजाजत, इन बातों का रखना होगा ध्यान

इससे पहले एस के पंकज, वरिष्ठ उप महाप्रबंधक एवं मुख्य सतर्कता अधिकारी, मध्य रेल ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया. सेमीनार का समापन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रमुख विभागाध्यक्षों और मंडल रेल प्रबंधकों और अन्य अधिकारियों के साथ व्यक्तिगत रूप से एक संवाद सत्र के साथ हुआ।

सेमिनार के दौरान सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किया गया।

Whatsapp Join Banner Eng