Mechanical Engineers Conference

Central Railway Mechanical Engineers Conference: महाप्रबंधक, मध्य रेल ने मैकेनिकल इंजीनियर्स कॉन्फेंस को संबोधित किया

रिपोर्टः राम मणि पाण्डेय
मुंबई, 24 मई:
Central Railway Mechanical Engineers Conference: अनिल कुमार लाहोटी, महाप्रबंधक, मध्य रेल ने 19-20 मई 2022 को आयोजित रोलिंग स्टॉक यूनिट प्रभारी कॉन्फेंस के दौरान मंडलों पर कारखानों और ट्रेन रखरखाव के परफॉर्मेंस की समीक्षा की। इस अवसर पर अपर महाप्रबंधक बी के दादाभोय, ए के गुप्ता, प्रधान मुख्य यांत्रिक अभियंता, रोलिंग स्टॉक विभाग के प्रमुख, माटुंगा, परेल, सानपाड़ा, कुर्डुवाड़ी कारखानों के मुख्य कारखाना प्रबंधक और ट्रेनों, ईएमयू उपनगरीय सेवाओं और मालगाड़ियों ,मेल / एक्सप्रेस के रखरखाव की देख रेख करने वाले मुंबई, पुणे, भुसावल, नागपुर और सोलापुर मंडलों के वरिष्ठ मंडल यांत्रिक और विद्युत अभियंताओ ने कांन्फ्रेंस में भाग लिया।

महाप्रबंधक ने सभी यूनिट प्रमुखों को पर्यावरण और सफाई क्षेत्रों में अपना योगदान जारी रखने का आह्वान किया, क्योंकि उनके प्रयासों के परिणामस्वरूप मध्य रेल ने इस वर्ष भारतीय रेल की पर्यावरण और स्वच्छता शील्ड जीत कर ,जीत की एक दुर्लभ हैट्रिक बनाई है।

Central Railway Mechanical Engineers Conference

उन्होंने इस अवसर पर रोलिंग स्टॉक वार्षिक पुस्तिका 2021-22 का भी विमोचन किया। कॉन्फ्रेंस के दौरान हाई स्पीड व्हीकल कैरियर कोच (एनएमजीएच-एस), एलएचबी कोच और माटुंगा में बोगी ओवरहाल, कुर्दुवाड़ी में वैगन टर्न आउट, सानपाड़ा में ईएमयू कोचों का ओवरहाल और विभिन्न तकनीकी और प्रबंधकीय मुद्दों पर चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें:Summer special trains: सामान्य द्वितीय श्रेणी के कोचों के साथ और अधिक समर स्पेशल ट्रेनें

Hindi banner 02