Summer special trains: सामान्य द्वितीय श्रेणी के कोचों के साथ और अधिक समर स्पेशल ट्रेनें

Summer special trains: मुंबई-गोरखपुर स्पेशल में 4 सामान्य द्वितीय श्रेणी के कोच हैं, जबकि मुंबई-थिविम स्पेशल और मुंबई-रीवा स्पेशल में 8 सामान्य द्वितीय श्रेणी के कोच हैं।

रिपोर्टः राम मणि पाण्डेय
मुंबई, 24 मई:
Summer special trains: पिछले 7 दिनों के दौरान, मध्य रेल ने मुंबई-गोरखपुर और दादर-काजीपेट समर स्पेशल, मुंबई-थिविम समर स्पेशल, मुंबई-रीवा समर स्पेशल और पुणे-जबलपुर समर स्पेशल जैसी अतिरिक्त स्पेशल औऱ विस्तार के साथ ट्रेनें चलाने की घोषणा की है। अतः इस वर्ष कुल 758 समर स्पेशल हो गयी हैं, जो किसी भी गर्मी के मौसम में अब तक का सबसे अधिक समर स्पेशल ट्रेनें हैं।

Summer special trains: दादर-काजीपेट स्पेशल नांदेड़, धर्माबाद, आदिलाबाद के माध्यम से और मराठवाड़ा के क्षेत्र और महाराष्ट्र और तेलंगाना के सीमावर्ती स्थानों को कवर करती है। इस ट्रेन में 8 सामान्य द्वितीय श्रेणी के डिब्बे हैं, मुंबई-गोरखपुर स्पेशल में 4 सामान्य द्वितीय श्रेणी के कोच हैं, जबकि मुंबई-थिविम स्पेशल और मुंबई-रीवा स्पेशल में 8 सामान्य द्वितीय श्रेणी के कोच हैं।

आरक्षण के लिए कृपया www.irctc.co.in पर लॉग इन करें या निकटतम कम्प्यूटरीकृत आरक्षण केंद्र पर जाएं।

यात्रियों से अनुरोध है कि वे www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाएं या समय और हाल्ट की विस्तृत जानकारी के लिए एनटीईएस ऐप डाउनलोड करें। उनसे यह भी अनुरोध किया जाता है कि वे अपनी और दूसरों सुरक्षा के लिए कोविड के अनुरूप व्यवहार का पालन करें।

यह भी पढ़ें:-CR special traffic block: टिटोली यार्ड में इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग के लिए स्पेशल ट्रैफिक ब्लॉक

Hindi banner 02