Ahmedabad Match Special Train: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच देखने जा रहे फैंस के लिए रेलवे की बड़ी सौगात

Ahmedabad Match Special Train: पश्चिम रेलवे चलाएगी मुंबई सेंट्रल एवं अहमदाबाद के बीच सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन

अहमदाबाद, 11 अक्टूबरः Ahmedabad Match Special Train: पश्चिम रेलवे द्वारा अहमदाबाद में आयोजित होने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को देखने जा रहे क्रिकेट प्रशंसकों की अतिरिक्त भीड़ को समायोजित करने के उद्देश्य से मुंबई सेंट्रल एवं अहमदाबाद के बीच विशेष किराये पर एक जोड़ी सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस ट्रेन का विवरण इस प्रकार है:

ट्रेन संख्‍या 09013/09014 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद सुपरफास्ट स्पेशल

ट्रेन संख्या 09013 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद स्पेशल शुक्रवार 13 अक्टूबर को मुंबई सेंट्रल से 21.30 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 05.30 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

इसी प्रकार, वापसी में ट्रेन संख्या 09014 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल स्पेशल रविवार 15 अक्टूबर को अहमदाबाद से 04.00 बजे प्रस्थान करेगी और उसी दिन 12.10 बजे मुंबई सेंट्रल पहुंचेगी।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में दादर, बोरीवली, पालघर, वापी, वलसाड, नवसारी, सूरत एवं वडोदरा जं. स्‍टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 2-टियर, एसी 3-टियर, स्लीपर क्लास और द्वितीय श्रेणी के सामान्य डिब्बे होंगे।

ट्रेन संख्‍या 09013 एवं 09014 की बुकिंग 12 अक्टूबर से सभी पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी वेबसाइट पर शुरू होगी। उपर्युक्‍त ट्रेन विशेष किराये पर स्‍पेशल ट्रेन के रूप में चलेगी। ठहराव के समय और संरचना के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Deaths Due To Flood in Sikkim: सिक्किम में बाढ़ से जान गंवाने वालों की संख्या में इजाफा, जानें…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें