WR Players Great Performance of Asian Games

WR Players Great Performance of Asian Games: पश्चिम रेलवे के खिलाड़ियों का एशियाई खेलों में शानदार प्रदर्शन

WR Players Great Performance of Asian Games: वेस्टर्न रेलवे की राजेश्वरी गायकवाड़ एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य थीं

मुंबई, 11 अक्टूबरः WR Players Great Performance of Asian Games: पश्चिम रेलवे के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने नई उपलब्धियां हासिल की हैं और संगठन का नाम रोशन किया है। हाल ही में चीन के हांगझू में संपन्न हुए 19वें एशियाई खेलों में पश्चिम रेलवे के कई खिलाड़ियों ने भारत का प्रतिनिधित्व किया और अपने शानदार प्रदर्शन से हमें गौरवान्वित किया है।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शीर्ष एथलीट पारुल चौधरी ने एशियाई खेलों में दो पदक जीते। उन्होंने महिलाओं की 5000 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण पदक और महिलाओं की 3000 मीटर स्टीपलचेज में रजत पदक जीता।

वेस्टर्न रेलवे की राजेश्वरी गायकवाड़ एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य थीं। इसके अलावा नवनीत कौर एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम का हिस्सा थीं।

ठाकुर ने आगे बताया कि पश्चिम रेलवे को शिरीन लिमये के प्रदर्शन पर बेहद गर्व है, जो भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम की कप्तान थीं और उन्होंने एशियाई खेलों में क्वार्टर फाइनल तक पहुंचकर कई जीत हासिल कीं। पश्चिम रेलवे को गौरवान्वित करते हुए अश्वनी एशियाई खेल 2022 में भाग लेने वाली भारतीय महिला वॉलीबॉल टीम का हिस्सा भी थीं।

पश्चिम रेलवे को अपने सभी खिलाड़ियों पर गर्व है और पश्चिम रेलवे उनके आगामी कार्यक्रमों और टूर्नामेंटों के लिए उनकी सफलता की कामना करती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ahmedabad Match Special Train: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच देखने जा रहे फैंस के लिए रेलवे की बड़ी सौगात

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें