Twitter

Twitter blue subscription service: एक बार फिर शुरू हुई ट्विटर की ब्लू सब्सक्रिप्शन सर्विस, इन लोगों को चुकानी पड़ेगी अधिक कीमत…

Twitter blue subscription service: कंपनी ने आज से इस सर्विस को कुछ बदलाव के साथ पेश किया, जानें…

नई दिल्ली, 12 दिसंबरः Twitter blue subscription service: माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने एक बार फिर से पेड प्रीमियम वेरिफिकेशन सर्विस ‘ट्विटर ब्लू’ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आज से इस सर्विस को कुछ बदलाव के साथ पेश किया है। साथ ही साथ कंपनी ने कहा कि यूजर्स अब ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं, ताकि वे ब्लू वेरिफाइड अकाउंट और विशेष फीचर हासिल कर सकें। मालूम हो कि इस सर्विस को पहले फर्जी अकाउंट्स की समस्या के चलते बंद कर दिया गया था। 

ट्विटर ने कल इस सर्विस को रिलॉन्च करने की जानकारी दी थी। कंपनी ने लिखा, “हम सोमवार को ट्विटर ब्लू फिर से शुरू कर रहे हैं। यूजर्स को वेब पर सदस्यता के लिए 8 डॉलर प्रतिमाह और  iOS पर ब्लू चेकमार्क सहित यूजर्स फीचर्स तक पहुंच प्राप्त करने के लिए 11 डॉलर प्रतिमाह का भुगतान करना होगा।” सब्सक्रिप्शन लेने के बाद आपको एडिट ट्वीट, 1080p वीडियो अपलोड रीडर मोड और ब्लू टिक की सुविधा मिलेगी।” 

ऐसा किया तो चला जाएगा ब्लू टिक…

ट्विटर ने जानकारी देते हुए बताया कि सब्सक्राइबर अपना हैंडल, डिस्प्ले नाम या प्रोफाइल फोटो बदल सकेंगे, लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं, तो उनके अकाउंट से तब तक ब्लू टिक हट जाएगा, जब तक की ट्विटर द्वारा फिर से उनका अकाउंट वेरिफाई नहीं किया जाता। यानी आप प्रोफाइल फोटो बदलते हैं तो आपको ब्लू टिक के लिए अकाउंट फिर से वेरिफाई कराना होगा। 

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi in gujarat: शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, देर रात किया रोड शो…

Hindi banner 02