PM Modi 4

PM Modi in gujarat: शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, देर रात किया रोड शो…

PM Modi in gujarat: प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद की सड़कों पर किया लेट नाइट रोड शो, स्वीकार किया लोगों का अभिवादन

गांधीनगर, 12 दिसंबरः PM Modi in gujarat: गुजरात में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद आज दूसरी बार भूपेंद्र पटेल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। उनके शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री भी शामिल होंगे, जो कल देर रात अहमदाबाद पहुंच गए हैं। जैसे ही पीएम मोदी का काफिला अहमदाबाद की सड़क पर चला, लोगों उन्हें देखने के लिए किनारों पर खड़े हो गए।

PM Modi 5

देर रात भी लोगों में अलग तरह का उत्साह दिखा। साथ ही बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। उनका ये लेट नाइड रोड शो भी हिट साबित हुआ। पीएम के लेट नाइड रोड शो की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। जिसमें प्रधानमंत्री लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिख रहे हैं। जहां-जहां से पीएम मोदी का काफिला निकला, लोग उनके स्वागत में खड़े दिखाई दिए।

बता दें कि आज दोपहर दो बजे गांधीनगर में भूपेंद्र पटेल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। साथ ही नई मंत्रिमंडल के कई नेता भी शपथ लेंगे। इस समारोह में पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जैसे बड़े दिग्गज भी शिरकत करने वाले हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. G-20 meeting hosting in bengaluru: वित्तीय मामलों की पहली जी-20 बैठक की मेजबानी के लिए तैयार बेंगलुरु

Hindi banner 02