Rajdhani exp Mumbai Tejas

Tejas express new schedule: अहमदाबाद मुंबई तेजस एक्सप्रेस ने सप्ताह में 5 दिन चलेगी।

Tejas express new schedule: आईआरसीटीसी (IRCTC) अहमदाबाद मुंबई तेजस एक्सप्रेस ने सप्ताह में 5 दिन चलेगी।

अहमदाबाद, 10 फ़रवरी: Tejas express new schedule: कोविड मामलों में कमी होने की प्रवृत्ति के कारण और संबंधित प्रतिबंध में ढील के साथ, इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी लिमिटेड) अब अहमदाबाद-मुंबई-अहमदाबाद मार्ग पर ट्रेन संख्या 82901/02 तेजस एक्सप्रेस ट्रेन की सेवाएं 11 फरवरी, 2022 से सप्ताह में 5 दिन के लिए, सभी स्वास्थ्य और कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करते हुए, फिर से शुरू करेगा।

कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल के सख्त कार्यान्वयन ने भारी मात्रा में यात्रियों का विश्वास पैदा किया है जो दिवाली त्योहार के साथ-साथ त्योहारी सीजन के दौरान भी देखा जा सकता है। इसके अलावा, शादी के मौसम के चलते, यह महसूस किया गया है कि ट्रेन में व्यस्तता के स्तर में उत्तरोत्तर वृद्धि होगी। सेवा मानकों के उच्च स्तर के साथ-साथ इस कोविड समय में सर्वोत्तम स्वच्छता प्रथाओं को बनाए रखने के कारण यात्री नियमित रूप से अन्य ट्रेनों के बजाय तेजस एक्सप्रेस का चयन कर रहे हैं।

Tejas express new schedule: इस बहाली के साथ तेजस एक्सप्रेस 11 फरवरी 2022 से रविवार, सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को मुंबई-अहमदाबाद सेक्टर के बीच संचालित होगी।

आईआरसीटीसी (IRCTC) द्वारा बताया गया की, “आतिथ्य सेवाओं और स्वच्छता प्रथाओं पर सर्वोत्तम श्रेणी के साथ समय की पाबंद और आरामदायक यात्रा प्रदान करने के अपने निरंतर प्रयासों को जारी रखेगा।”

क्या आपने यह पढ़ा…Gujarat corona curfew: कोरोना के घटते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने रात्रि कर्फ्यू में दी छूट

Hindi banner 02