119 रुपये में मिलेगा 819 रुपये वाला रसोई गैस (Kitchen Gas), जानें कैसे, पढ़ें पूरी खबर

(Kitchen Gas)

रसोई गैस (Kitchen Gas) में लगातार हो रही वृद्धि आम जनता के लिए परेशानी का विषय बनी हुई है

नई दिल्ली, 25 मार्चः देश में मंहगाई आये दिन बढ़ती ही जा रही है। सब्जियों से लेकर पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस (Kitchen Gas) की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है। रसोई की कीमतें अब तो साढ़ें आठ सौ रूपये पार कर गई है। यहाँ तक कि सब्सिडी वाले गैस की कीमत भी इस साल 225 रूपये बढ़ गई है। हालांकि इस दौरान एक राहत की खबर है कि अब आपको रसोई गैस की कीमत में 700 रूपये तक की छूट मिल सकती है कैसे इसे जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

हाँ यह सच है कि आप रसोईगैस की कीमत को 700 रूपये से कम कर सकते हैं। 819 रूपये वाला गैस सिलिंडर अब आपको 700 रूपये सस्ते में मिलेगा। यानी आपको 14.2 किलोग्राम वाले एलपीजी सिलिंडर के लिए अब 119 रूपये की अदा करने होंगे। इ

ADVT Dental Titanium

स खास ऑफर का लाभ उठाने के लिये आपको सिर्फ अपने गैस की बुकिंग पेटीएम ऐप से करनी होगा। आपको बुकिंग के 24 घंटों के अंदर कैशबेक का स्क्रेचकार्ड भी मिल जायेगा। स्क्रैचकार्ड मिलने के सात दिनों की भीतर आपको इसका इस्तेमाल करना होगा। इसके बाद आपको 700 रूपये का कैशबैक मिलेगा। यानी आपको लिए गैस की कीमत केवल 119 रूपये ही होगी।

पेटीएम से गैस बुकिंग के लिए सबसे पहले पेटीएम के पेमेंट ऑप्शन में जाएं। फिर अपने गैस सर्विस प्रोवाइडर का सलेक्शन करें। फिर अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी नंबर डालें और पेटीएम के जरिए भुगतान कर दें। आपके पेटीएम वॉलेट में 700 रूपये तक का कैशबैक आ जाएगा।

Whatsapp Join Banner Eng

अगर आप पहली बार पेटीएम एप का इस्तेमाल कर रहे हैं तो भुगतान करने के बाद पेटीएम की ओर से आपको 700 रूपये का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा। लेकिन आपको यह बता दें कि कैशबैक का ऑफर सिर्फ 31 मार्च 2021 तक के लिए ही है, इसके बाद यह ऑफर बंद हो जायेगा।

यह भी पढ़े.. रेल यात्रियों (Railway Passengers) के लिए खुशखबरी, एक अप्रैल से बिना आरक्षण ही करें सफर……..