Mega block mumbai

Central Railway mega block: 17 अक्टूबर को मध्य रेल पर होगा मेगा ब्लॉक; जाने कौन सी लाइन होगी प्रभावित

Central Railway mega block: मध्य रेल, मुंबई मंडल दिनांक 17 अक्टूबर को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा।

मुंबई, 16 अक्टूबर: Central Railway mega block: छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस और विद्याविहार अप और डाउन स्लो लाइन सुबह 10.55 बजे से दोपहर 3.55 बजे तक

सुबह 10.48 बजे से दोपहर 3.36 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से छूटने वाली डाउन स्लो सेवाएं छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस और विद्याविहार स्टेशनों के बीच डाउन फास्ट लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, भायखला, परेल, दादर, माटुंगा, सायन और कुर्ला स्टेशनों पर रुकेंगी तथा आगे डाउन स्लो लाइन पर रिडायवर्ट की जाएंगी।

सुबह 10.40 बजे से दोपहर 3.52 बजे तक घाटकोपर से छूटने वाली अप स्लो सेवाएं विद्याविहार और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के बीच अप फास्ट लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी और कुर्ला, सायन, माटुंगा, दादर, परेल और भायखला स्टेशनों पर रुकेंगी.

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस – चूनाभट्टी / बांद्रा डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.40 बजे से शाम 4.40 बजे तक और चूनाभट्टी/बांद्रा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस अप हार्बर लाइन सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक

सुबह 11.34 बजे से शाम 4.47 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस/वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से सुबह 09.56 बजे से शाम 4.43 बजे तक बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी.

यह भी पढ़ें:-Shatabdi time capsule: वडोदरा की समृद्ध ऐतिहासिक सांस्कृतिक विरासत को समेटे शताब्दी टाइम कैप्सूल को अगले 100 वर्ष के लिए जमीन में उतारा गया

सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए पनवेल/बेलापुर/वाशी से छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 4.58 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए गोरेगांव/बांद्रा से छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी.

हालांकि, ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी।

हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे से होकर यात्रा करने की अनुमति है।

ये मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव एवं संरक्षा और विभिन्न इंजीनियरिंग कार्यों के लिए आवश्यक हैं।

Whatsapp Join Banner Eng