CSK WIN IPL

CSK Win ipl 2021: चेन्नई ने चौथी बार जीता आईपीएल का खिताब

CSK Win ipl 2021: चेन्नई ने कोलकाता को 193 रनों का टारगेट दिया था

खेल डेस्क, 16 अक्टूबरः CSK Win ipl 2021: आईपीएल के फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 27 रन से शिकस्त देकर खिताब जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने कोलकाता को 193 रनों का टारगेट दिया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत काफी अच्छी थी लेकिन जैसे ही वेकेंटश अय्यर आउट हुए। वैसे ही टीम ने लगातार अंतराल पर विकेट खोए।

चेन्नई की ओर से फाफ डू प्लेसिस ने 86 रनों की पारी खेलकर चेन्नई को बड़े स्कोर तक पहुंचाया था। डू प्लेसिस के अलावा रुतुराज गायकवाड़ ने 32 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट, जोश हेजलवुड ने 2, रविंद्र जडेजा ने 2, दीपक और ब्रावो को एक-एक विकेट लिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ravana Dahan: अरविंद केजरीवाल ने रावण, कुम्भकर्ण और मेघनाद के प्रतिक पुलते पर तीर चलाकर उनका दहन किया

चेन्नई ने चौथी बार आईपीएल खिताब जीता। चेन्नई ने साल 2010, 2011 में खिताब जीता था। इसके बाद 2018 में चेन्नई चैंपियन बनी। अब एक बार फिर चेन्नई ने चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया हैं। चेन्नई की यह जीत काफी अहम है क्योंकि पिछले सीजन में चेन्नई क्वालिफाई नहीं कर पाई थी और इस सीजन में उसने जबरदस्त वापसी कर खिताब जीता।

Whatsapp Join Banner Eng