Tiger 3 1

Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ पर फ्लॉप होने का खतरा, 9वें दिन की सिंगल डिजिट में कमाई…

Tiger 3 Box Office Collection: अपने दूसरे सोमवार को टाइगर 3 ने 6 करोड़ रुपये के करीब नेट कलेक्शन किया

नई दिल्ली, 21 नवंबरः Tiger 3 Box Office Collection: धमाकेदार ओपनिंग के बाद सलमान खान की ‘टाइगर 3’ पर फ्लॉप होने का खतरा मंडराने लगा हैं। फिल्म की कमाई दिन ब दिन कम होती जा रही हैं। बीते बुधवार से ‘टाइगर 3’ की कमाई गिरनी शुरू हुई और हर दिन कम होती चली गई। हालांकि शनिवार को फिल्म ने थोड़ी छलांग लगाई, लेकिन रविवार को वर्ल्ड कप के फाइनल मैच ने फिर से फिल्म की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया।

फैंस उम्मीद कर रहे थे वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद जनता ‘टाइगर 3’ के लिए वापस थिएटर्स में लौटेगी। लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा। फिल्म ने रविवार तक भारत में बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया था। वर्ल्ड कप फाइनल वाले दिन फिल्म ने 10 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया था, जो शनिवार के मुकाबले 45 प्रतिशत से ज्यादा कम था।

अपने दूसरे सोमवार को टाइगर 3 ने 6 करोड़ का कलेक्शन किया

अपने दूसरे सोमवार को टाइगर 3 ने 6 करोड़ रुपये के करीब नेट कलेक्शन किया। मतलब रविवार के मुकाबले, सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 40 प्रतिशत तक गिर गया। वैसे सोमवार के दिन इतनी गिरावट चिंता की बात नहीं मानी जाती। किंतु शनिवार को फिल्म तगड़ी गिरावट झेल चुकी हैं।

9वें दिन ही सिंगल डिजिट में पहुंची टाइगर 3…

पहले दिन 44 करोड़ रुपये से अधिक कमाई के साथ शुरुआत करने वाली टाइगर 3 का कलेक्शन 9वें दिन ही सिंगल डिजिट में पहुंच गया। इस साल की बड़ी फिल्मों में देखें तो पठान 13वें दिन सिंगल डिजिट में पहुंची थी। वहीं जवान और गदर 2 को 14 दिन बाद सिंगल डिजिट में कमाई मिली।

क्या आपने यह पढ़ा… Rahul Gandhi Statement: प्रधानमंत्री पर बरसे राहुल गांधी, वर्ल्ड कप में मिली हार को लेकर कही यह बात…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें