Tejas

Tejas Movie Review: बॉलीवुड पर उड़ान नहीं भर पाई कंगना की ‘तेजस’, कैंसिल हुए शोज…

Tejas Movie Review: फिल्म को रिलीज हुए महज 5 दिन ही हुए हैं और उसे दर्शक नसीब नहीं हो रहे हैं

मनोरंजन डेस्क, 01 नवंबरः Tejas Movie Review: मशहूर भारतीय एक्ट्रेस कंगना रनौत की ‘तेजस’ अब तक बॉलीवुड पर उड़ान भरने में नाकाम रही हैं। फिल्म को रिलीज हुए महज 5 दिन ही हुए हैं और उसे दर्शक नसीब नहीं हो रहे हैं। मालूम हो कि, कंगना की ‘तेजस’ बॉलीवुड की पहली एरियल एक्शन फिल्म भी कही जा रही थी। किंतु फिल्म का इतना बुरा हाल हो गया है कि शोज भी कैंसिल होते जा रहे हैं।

आंकड़ों पर गौर करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 1.11 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म की कमाई 2.51 करोड़ रुपये रहीं। वहीं तीसरे दिन थोड़ा सा उछाल आया और फिल्म ने 3.12 करोड़ रुपए कमाया। हालांकि फिर वीकेंड पर तेजस का एक भी टिकट बिकना मुश्किल हो गया।

किसी भी फिल्म के लिए वीकेंड को काफी अहम माना जाता हैं। गिरते-पड़ते हुए फिल्म कुछ ना कुछ कमाई कर ही लेती हैं। किंतु रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म तेजस के एक शो की ऑक्यूपेंसी महज 12 से 12 टिकट की ही रही। यही कारण है कि थियेटर मालिकों को 50 शोज को निरस्त करने का फैसला लेना पड़ा।

फिल्म की टिकट का ना बिकना इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी बुरा असर डाल रहा हैं। तेजस ने सोमवार के दिन सिर्फ 40 लाख का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म की ओवरऑल कलेक्शन 4.60 करोड़ रुपये हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rules Change From 1st November: GST से लेकर गैस सिलेंडर तक… जानें आज से हुए 5 बड़े बदलावों के बारे में

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें