Shailesh lodha FIR

Shailesh Lodha FIR: शैलेष लोढ़ा ने तारक मेहता के निर्माताओं के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Shailesh Lodha FIR: अभिनेता ने यह शिकायत अपने बकाया पैसे और प्रोडक्शन से असहमति को लेकर दर्ज कराई

मनोरंजन डेस्क, 22 अप्रैलः Shailesh Lodha FIR: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लोकप्रिय कॉमेडी शो है। जो पिछले डेढ़ दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस दौरान शो सफलता के साथ-साथ कुछ विवादों से भी जुड़ा रहा है। फिलहाल खबरें सामने आ रही हैं कि शो में तारक मेहता का किरदार निभा चुके शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

सबको मालूम है कि शैलेश लोढ़ा उर्फ तारक महेता ने शो छोड़ दिया है। उनका और निर्माता असित मोदी का लंबे समय से विवाद चल रहा है। अब अभिनेता ने निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शैलेश लोढ़ा ने मार्च के पहले हफ्ते में असित मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेता ने यह शिकायत अपने बकाया पैसे और प्रोडक्शन से असहमति को लेकर दर्ज कराई है। ‘वाह भाई वाह’ शो के होस्ट शैलेश ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) से मदद मांगी है। अब इस मामले की सुनवाई मई में होने वाली है।

शैलेश लोढ़ा और तारक मेहता के बीच विवाद क्यों?

शैलेश लोढ़ा को दर्शक कई सालों से जेठालाल के जिगरी दोस्त तारक मेहता के रोल में देख चुके हैं। किंतु दर्शक तब चौंक गए जब अचानक अभिनेता ने घोषणा की कि वह शो छोड़ रहे हैं। उनके शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ अनबन की खबरें अक्सर आती रहती थीं। फिर आखिरकार शैलेश लोढ़ा ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि निर्माताओं ने उनका बकाया नहीं चुकाया है। ऐसे में बीते साल अप्रैल में एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया था।

कानूनी मामले पर जब मीडिया ने शैलेश लोढ़ा से सवाल किया तो अभिनेता ने जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मामला अब कानूनी रूप से जुड़ गया है। ऐसे में किसी भी तरह की टिप्पणी करना उचित नहीं है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Earnings of Reliance Company: मुकेश अंबानी की रिलायंस कंपनी ने एक बार फिर कमाई में बनाया इतिहास, जानिए…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें