Pathan

Pathan film controversy: मु्श्किलों के बोझ तले दबती जा रही फिल्म ‘पठान’, जानिए अब क्या हुआ…

Pathan film controversy: फिल्म से जुड़े लोगों पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए लिखित में शिकायत की गई

मनोरंजन डेस्क, 19 दिसंबरः Pathan film controversy: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंस गई हैं। कई हिंदू संगठनों द्वारा फिल्म के गाने बेशर्म रंग में अभिनेत्री की ड्रेस पर आपत्ति जताने के बाद इस फिल्म का सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा हैं। कई लोग फिल्म पर बैन लगाने के साथ कलाकारों और निर्माता-निर्देशक पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। इस बीच फिल्म से जुड़े लोगों पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए लिखित में शिकायत की गई हैं।

एक पुलिस अधिकारी के बताए अनुसार, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई भगवा पोशाक के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए मुंबई पुलिस को एक लिखित शिकायत दी गई है। साकीनाका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि कथित तौर पर लोगों की धार्मिक भावनाओं और हिंदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंचाने के लिए ‘जानबूझकर’ भगवा रंग का इस्तेमाल करने के लिए फिल्म के निर्माता, निर्देशक और मुख्य कलाकारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक कार्यकर्ता की शिकायत में आरोप लगाया गया है कि यह गीत युवाओं के बीच अश्लीलता को बढ़ावा देता है और इससे समाज में कानून व्यवस्था भी बाधित हो सकती है। बता दें कि इस गाने पर कई राजनेता अपनी नाराजगी जता चुके हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी गाने में इस्तेमाल किए गए कपड़ों के रंग पर आपत्ति जता चुके हैं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Ashok kumar mishr took over charge of GM of CR: अशोक कुमार मिश्र ने संभाला मध्य रेल के महाप्रबंधक का अतिरिक्त कार्यभार…

Hindi banner 02