Aryan khan drug Case

Aryan khan drug Case: एनसीबी की पूछताछ में बोले आर्यन- पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता हैं

Aryan khan drug Case: मुंबई एनसीबी के साथ, दिल्ली, मध्य प्रदेश और गुजरात की टीमें भी जांच में शामिल हुई

बॉलीवुड डेस्क, 05 अक्टूबरः Aryan khan drug Case: बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख के बेटे आर्यन समेत आठ आरोपी सात अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में हैं। एजेंसी ने मामले में एक पेडलर और श्रेयस नायर नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। दोनों पर रेव पार्टी में ड्रग्स देने का आरोप है। श्रेयस और अरबाज मर्चेंट के खास दोस्त होने की चर्चा है। इनके पास से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद किया गया है।

Aryan khan drug Case: ड्रग तस्कर के खिलाफ आज आर्यन, अरबाज,  मूनमून समेत 8 आरोपियों से पूछताछ की जाएगी। एजेंसी के कहीं और छापेमारी करने की संभावना है। मुंबई एनसीबी के साथ, दिल्ली, मध्य प्रदेश और गुजरात की टीमें भी जांच में शामिल हुई हैं, मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Aryan khan drug Case: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की टीम ने बॉलीवुड सेलेब्स से एक्टर के परिवार से मिलने नहीं आने की गुजारिश की है। इसके पीछे वजह यह है कि बंगले के बाहर फोटोग्राफर्स और मीडिया की भारी भीड़ है और इसी वजह से सेलेब्स को सुरक्षा की चिंता हो सकती है।

क्या आपने यह पढ़ा… Dengue Mosquitoes: डेंगू और चिकनगुनिया मच्छरों से फैलती है दोनों बीमारियाँ: सीएमओ

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की पूछताछ में आर्यन खान ने कहा कि उनके अब्बु फिलहाल तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह आने वाली फिल्म ‘पठान’ में काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म के मेकअप के लिए घंटों बैठना पड़ता है। उनके अब्बू इतने व्यस्त हैं वह कई बार उनसे मिलने के लिए मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेते हैं और उसके बाद ही उनसे मिल पाते हैं।

वहीं मुंबई क्रूज शिप पार्टी मामले में आज सुबह गिरफ्तार किए गए चार और लोगों को कोर्ट ने 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया हैं। इस मामले में जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं उनमें अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष दरिया, एविन साहू का नाम शामिल हैं।

Whatsapp Join Banner Eng