Akhilesh Yadav

Vijay Rath Yatra: इस तारीख से विजय रथ यात्रा की शुरूआत करेगी सपा, पूरे प्रदेश का दौरा करेंगे अखिलेश

Vijay Rath Yatra: समाजवादी पार्टी 12 अक्टूबर से यूपी में विजय रथ यात्रा की शुरूआत करेगी

लखनऊ, 05 अक्टूबरः Vijay Rath Yatra: समाजवादी पार्टी 12 अक्टूबर से यूपी में विजय रथ यात्रा (Vijay Rath Yatra) की शुरूआत करेगी। पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रदेश के हर जिले व तहसील का दौरा करेंगे और सपा के लिए माहौल बनाएंगे। वे जनता से परिवर्तन की अपील भी करेंगे। गौरतलब है कि शिवपाल सिंह यादव भी 12 अक्टूबर को ही मथुरा से सामाजिक परिवर्तन यात्रा शुरू करने वाले हैं। जिसके तहत वे भी पूरे प्रदेश का दौरा करेंगे।

इसकी घोषणा करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज प्रदेश की हालत खराब हैं। जनता दुःखी हैं। भाजपा के प्रति लोगों में नाराजगी हैं। केंद्रीय मंत्री के बेटे की गाड़ी किसानों को कुचल देती है और वह अभी भी अपने पद पर हैं। अजय मिश्र टोनी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए वहीं आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा… Aryan khan drug Case: एनसीबी की पूछताछ में बोले आर्यन- पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता हैं

उन्होंने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि भाजपा सरकार अपराधियों को बचाने का पूरा प्रयास करेगी। हम किसानों से अपील करते हैं कि इस सरकार को सत्ता से बेदखल कर दें। लखीमपुर खीरी की घटना के जो भी वीडियो अभी तक आए हैं उससे पता चलता है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का बेटा इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा हुआ था।

Whatsapp Join Banner Eng