Amitabh bachchan

Amitabh bachchan film released in china: चीन में रिलीज होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म, जानिए तारीख…

Amitabh bachchan film released in china: कल चीन में रिलीज होगी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत भारतीय फिल्म ‘पिंक’

मनोरंजन डेस्क, 05 जनवरीः Amitabh bachchan film released in china: ‘पिंक’ फिल्म तीन गर्ल्स की कहानी है। जो समाज को अपने गिरेबां में झांकने के लिए मजबूर करती है। हाल ही में, अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित और अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू अभिनीत भारतीय फिल्म ‘पिंक’ ने एक पोस्टर जारी किया और घोषणा की कि यह 6 जनवरी, 2023 को चीन में रिलीज होगी।

फिल्म आधुनिक महिलाओं की दुर्दशा पर केंद्रित है। यह तीन लड़कियों की कहानी बताती है। एक पार्टी में तीन लड़कियों का यौन शोषण किया गया। लड़कियों में से एक ने लड़के को शराब की बोतल से मारा, लेकिन लड़के ने ‘जानबूझकर चोट’ पहुंचाने का मुकदमा दायर किया। एक महिला वकील आगे आने और उसका बचाव करने का फैसला करती है।

दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के बाद एक और हिंदी फिल्म चीन में रिलीज होने जा रही है। वास्तव में, सावधानीपूर्वक अवलोकन के माध्यम से यह पता लगाना मुश्किल नहीं है कि यथार्थवादी विषयों वाली भारतीय फिल्में हमेशा चीन में बहुत लोकप्रिय रही हैं। इन फिल्मों के जरिए कई चीनी और भारतीय दोस्त भी बने हैं।

चीन और भारत एक-दूसरे के पड़ोसी हैं और दोनों के पास विशाल जनसंख्या आधार है, और सामाजिक मुद्दों में भी उनकी समानताएं हैं। इसलिए, चीनी दर्शक भारतीय यथार्थवाद के विषय के साथ प्रतिध्वनित हो सकते हैं।

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने वाले कुछ नेटिजन्स ने टिप्पणी की: “फिल्म का सबसे रोमांचक हिस्सा कोर्ट ट्रायल सीन है! दोनों वकील बहुत ही शानदार हैं! कोर्ट रूम में कई सुनहरे वाक्य हैं! यह बहुत व्यसनी है यह बिना किसी गीत या नृत्य के एक भारतीय यथार्थवादी फिल्म है!”

क्या आपने यह पढ़ा…. Home grown tomatoes: आइए जानें घर पर किस तरह उगाएं टमाटर…