Yogi winner

Yogi adityanath announcement for raksha bandhan: रक्षाबंधन के लिए योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान, महिलाओं को मुफ्त मिलेगी यह सुविधा

Yogi adityanath announcement for raksha bandhan: अगले 48 घंटे तक राज्य की सभी माताओं, बहनों और बेटियों को सरकारी बसों में फ्री यात्रा की सुविधा मिलेगी

लखनऊ, 10 अगस्तः Yogi adityanath announcement for raksha bandhan: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन के मौके पर राज्य की महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल अगले 48 घंटे तक राज्य की सभी माताओं, बहनों और बेटियों को सरकारी बसों में फ्री यात्रा की सुविधा मिलेगी। ये सुविधा आज रात 12 बजे से लेकर 12 अगस्त की रात 12 बजे तक उपलब्ध कराई जाएगी। सीएम योगी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR vistadome coach: मध्य रेल के विस्टाडोम कोचों को बहुत अच्छा प्रतिसाद, जानिए…

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोग बहुत जल्द 60 साल से ऊपर की माताओं और बहनों के लिए सरकारी बसों में फ्री यात्रा की व्‍यवस्‍था करने जा रहे हैं। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक पाने वाले और उसमें भाग लेने वाले हर खिलाड़ी को सम्मानित करेगी। राज्य सरकार पदक जीतने वाले प्रदेश के खिलाड़ियों को अपनी खेल नीति के अनुसार अतिरिक्त सम्मान और नौकरी भी देगी।

Advertisement

‘हर घर तिरंगा’ नारा अब जन आंदोलन बन गयाः योगी आदित्यनाथ

बता दें कि इससे पहले उन्होंने मंगलवार की शाम ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत की थी। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘हर घर तिरंगा’ नारा अब जन आंदोलन बन गया है। भारतीय जनता पार्टी के स्टेट हेडक्वॉर्टर ने मंगलवार को एक बयान भी जारी किया। इसमें कहा गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम के मौके पर ‘हर घर तिरंगा’ कैंपेन के लिए जागरूकता रैली की शुरुआत की है।

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.