Varun Gandhi

Varun gandhi letter to PM: आंदोलन के दौरान शहीद हुए 700 किसानों के परिजनों को 1-1 करोड़ का मुआवजा दे सरकार: वरुण गाँधी

Varun gandhi letter to PM: मेरा विनम्र निवेदन है कि एमएसपी पर कानून बनाने की मांग व अन्य मुद्दों पर भी अब तत्काल निर्णय होना चाहिए

नई दिल्ली, 20 नवंबरः Varun gandhi letter to PM: भाजपा के सांसद वरुण गाँधी ने पीएम मोदी से कृषि कानूनों की वापसी के बाद अपील की है कि आंदोलन के दौरान मारे गये 700 किसानों के परिजनों को एक-एक करोड़ का मुआवजा देना चाहिए। वरुण गांधी ने इसे लेकर पीएम को एक चिट्ठी भी लिखी है। जिसमें किसानों को लेकर कई मांग की गई है।

उन्होंने इसे लेकर एक खत भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा का मैं स्वागत करता हूं। मेरा विनम्र निवेदन है कि एमएसपी पर कानून बनाने की मांग व अन्य मुद्दों पर भी अब तत्काल निर्णय होना चाहिए, जिससे किसान भाई आंदोलन समाप्त कर सम्मान घर लौट जाएं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vaccine booster dose: इस देश ने कोरोना के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, अब हर वयस्क को लगेगी वैक्सीन की बूस्टर डोज

इस चिट्ठी में उन्होंने ये भी लिखा कि लखीमपुर खीरी घटना लोकतंत्र पर धब्बा है। इस मामले से जुड़े मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही सरकार को राष्ट्र हित में न्यूनतम समर्थन मूल्य की वैधानिक गारंटी देने की किसानों की मांग को स्वीकार करना चाहिए। 700 किसान इस आंदोलन के दौरान शहीद हुए हैं, उनके परिजनों को एक-एक करोड़ मुआवजा भी दें।

Whatsapp Join Banner Eng