Target killing in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर टारगेट किलिंग, जानें किसकी हुई हत्या…

Target killing in Jammu-Kashmir: मृतक युवक दूध खरीदने बाजार गया था तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उस पर तीन गोलियां चला दींः सूत्र

श्रीनगर, 30 मईः Target killing in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर टारगेट किलिंग की घटना सामने आई हैं। दरअसल यहां अनंतनाग जिले में एक गैर-मुस्लिम युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। कहा जा रहा है कि युवक दूध खरीदने बाजार गया हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हत्या कल (सोमवार को) लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों द्वारा की गई है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान जम्मू क्षेत्र के उधमपुर जिले के दीपू के रूप में हुई है, जो एक सर्कस में काम कर रहा था और जंगलाट मंडी इलाके में रहकर सर्कस दिखा रहा था। उसे सुरक्षा प्रदान की गई थी।

पुलिस ने बताया कि मृतक पास के बाजार में दूध खरीदने गया था। तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने रात साढ़े आठ बजे करीब से उस पर तीन गोलियां चला दीं। युवक को घायल अवस्था में चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इस हत्या की जिम्मेदारी एक अल्पज्ञात संगठन कश्मीर स्वतंत्रता सेनानी ने ली है, जो प्रतिबंधित पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करता है।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, “आतंकवादियों ने उधमपुर निवासी दीपू नाम के एक नागरिक पर गोलीबारी की, जो अनंतनाग में जंगलाट मंडी के पास मनोरंजन पार्क में निजी सर्कस मेले में काम कर रहा था। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।”

क्या आपने यह पढ़ा… CSK Win IPL 2023: पांचवीं बार चैंपियन बनी चेन्नई सुपर किंग्स, जानें कितनी मिली इनाम राशि…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें