Eknath shinde and Uddhav e1656740041391

Big claim for uddhav thackeray party: महाराष्ट्र में एक बार फिर होगा ‘खेला’? उद्धव ठाकरे की पार्टी ने किया ये बड़ा दावा

Big claim for uddhav thackeray party: शिंदे शिवसेना के 22 विधायक और नौ सांसद पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रहे: विनायक राउत

मुंबई, 30 मईः Big claim for uddhav thackeray party: महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले कई दिनों से उथल-पुथल देखी जा रही हैं। इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल उद्धव शिवसेना के सांसद विनायक राउत ने बड़ा दावा किया हैं। विनायक ने कहा है कि, शिंदे शिवसेना के 22 विधायक और नौ सांसद पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि, शिंदे शिवसेना के 13 में से 9 सांसद उद्धव ठाकरे की शिवसेना के संपर्क में हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि शिंदे शिवसेना के सांसद इसलिए नाराज हैं क्योंकि उनके काम नहीं किए जा रहे हैं और साथ ही उन्हें तिरस्कार भी झेलना पड़ रहा है। विनायक राउत का यह दावा शिंदे शिवसेना के सांसद गजानन कीर्तिकर के उस बयान के बाद आया है, जिसमें कीर्तिकर ने कहा था कि भाजपा द्वारा शिंदे शिवसेना की अवहेलना की जा रही है और एनडीए का हिस्सा होने के बावजूद उन्हें उचित सम्मान नहीं मिल रहा है। 

महाराष्ट्र विकास अघाड़ी मिलकर लड़ेगा चुनाव- अजित पवार

वहीं एनसीपी नेता अजित पवार ने सोमवार को अपने एक बयान में कहा है कि शिवसेना-भाजपा के गठबंधन को हराने के लिए महाविकास अघाड़ी गठबंधन लोकसभा और विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेगा। उन्होंने कहा कि एमवीए के नेता अपनी पार्टी के बारे में सोचे बिना योग्यता के आधार पर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा। 

क्या आपने यह पढ़ा… Target killing in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर टारगेट किलिंग, जानें किसकी हुई हत्या…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें