Swati maliwal

Swati maliwal statement: स्वाति मालीवाल ने श्रद्धा हत्या मामले पर उठाए कड़े सवाल, कहा- लड़कियां तब तक….

Swati maliwal statement: जब तक इस देश के सिस्टम इतने खोखले रहेंगे, लड़कियां ऐसे ही मरती रहेंगीः स्वाति मालीवाल

मुंबई, 24 नवंबरः Swati maliwal statement: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने श्रद्धा हत्याकांड मामले को लेकर कड़े सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि आखिर 2020 में श्रद्धा द्वारा की गई शिकायत को बंद क्यों किया गया। मामले पर आगे की कार्यवाही क्यों नहीं की गई। स्वाति ने कहा कि जब तक इस देश के सिस्टम इतने खोखले रहेंगे, लड़कियां ऐसे ही मरती रहेंगी।

जानकारी के अनुसार 23 नवंबर 2020 को श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत में श्रद्धा ने बताया कि कैसे आफताब ने उसे धमकी दी है कि वह उसका गला घोंट देगा और उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा। श्रद्धा ने लिखा था, ‘आफताब पूनावाला मुझे गाली देता है और मारता है। आज उसने मेरा गला घोटा और मुझे मारने की कोशिश की। वह मुझे डराता-धमकाता भी है। पिछले 6-7 महीने से वह मुझे मार रहा है”।

शिकायत पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

इस पर सवाल उठने लगे हैं कि आखिर क्यों इस शिकायत को बंद किया गया। 2020 का ये शिकायत पत्र सामने आने के बाद मुंबई बीजेपी प्रमुख आशीष शेलार ने महाराष्ट्र पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्होंने पत्र देखा और श्रद्धा ने इसमें कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बात की जांच की जाएगी कि पुलिस ने उस समय कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।

क्या आपने यह पढ़ा….. Cristiano ronaldo ban: दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगा लाखों का जुर्माना; दो मैच के लिए हुए बैन, जानें पूरा मामला…

Hindi banner 02