spicejet

SpiceJet flight returned news: दिल्ली से नासिक जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट बीच रास्ते से लौटी, जानिए क्या है वजह

SpiceJet flight returned news: डीजीसीए के अधिकारी ने बताया कि ऑटो पायलट में दिक्कत के चलते ऐसा हुआ है

नई दिल्ली, 01 सितंबरः SpiceJet flight returned news: दिल्ली से नासिक जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट वापस लौट आई है। कहा जा रहा है कि फ्लाइट दिल्ली से उड़ान भरकर महाराष्ट्र के नासिक जा रही थी। किंतु कुछ गड़बड़ होने की वजह से फ्लाइट रास्ते से ही वापस लौट गई। डीजीसीए के अधिकारी ने बताया कि ऑटो पायलट में दिक्कत के चलते ऐसा हुआ है, हालांकि फ्लाइट ने दिल्ली में सुरक्षित लैंडिंग की।

अधिकारी ने कहा कि स्पाइसजेट फ्लाइट आज ऑटो पायलट में खराबी के कारण एयर टर्नबैक में शामिल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार स्पाइसजेट बी737 एयरक्राफ्ट वीटी-एसएलपी, दिल्ली से नासिक (फ्लाइट एसजी-8363) आज ऑटो पायलट स्नैग की वजह से बीच रास्ते से ही वापस लौटी है। इसने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी।

गिरते रुपये और ईंधन की बढ़ती कीमतों के बीच आर्थिक संकट से जूझ रही। यह एयरक्राफ्ट कंपनी पिछले कुछ समय से कई अन्य इसी तरह की घटनाओं में शामिल रही है। इसके चलते डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) ने एयरलाइन को कारण-बताओ नोटिस भी जारी किया है। पिछले महीने, 27 जुलाई को एविएशन सेफ्टी रेगुलेटर ने एयरलाइन को अपनी अधिकतम 50 फीसदी फ्लाइट्स को 8 हफ्तों तक उड़ने का आदेश दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Today rain update: भारत के इन राज्यों में अगले 5 दिनों तक होगी भारी बारिश, जानें आज कैसा रहेगा माहौल…

Hindi banner 02