Spicejet

SpiceJet flight emergency landing: स्पाइसजेट के एक विमान की दिल्ली में कराई गई आपात लैंडिंग, जानिए क्या है कारण

SpiceJet flight emergency landing: 5000 फीट से गुजरते हुए केबिन में अचानक से धुआं ही धुआं फैल गया, जिसे देखते ही स्पाइसजेट विमान की आपातकालीन लैडिंग कराई गई

नई दिल्ली, 02 जुलाईः SpiceJet flight emergency landing: दिल्ली से जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट के एक विमान में बड़ा हादसा होते-होते टल गया हैं। दरअसल 5000 फीट से गुजरते हुए केबिन में अचानक से धुआं ही धुआं फैल गया, जिसे देखते ही स्पाइसजेट विमान की आपातकालीन लैडिंग कराई गई। सूत्रों के मुताबिक विमान में 100 से अधिक लोग सवार थे, जिनकी जान बाल-बाल बची।

जानकारी के अनुसार विमान के केबिन में इतना धुआं हो गया था कि लोगों को वहां सांस लेने में भी समस्या आने लगी थी। लोग धुआं हटाने के लिए हाथ से पंखी झुलाते दिखाई दिए। एक यात्री ने बताया कि फ्लाइट के उड़ान भरने के बाद विमान में दहशत की स्थिति थी क्योंकि यात्रियों को अंदर सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Uddhav thackeray action against eknath shinde: उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर की बड़ी कार्यवाही, उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

बता दें कि इस फ्लाइट ने सुबह 6.15 बजे उड़ान भरी थी। इसमें अचानक से धुआं फैलते देख लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद विमान की आपातकालीन लैडिंग कराई गई। बताया जा रहा है कि सभी यात्रियों को इसके बाद दूसरे विमान से जबलपुर भेज दिया गया हैं।

Hindi banner 02