Shraddha murder case

Shraddha murder case update: श्रद्धा को पता था होने वाली है उसकी हत्या! शिकायत दर्ज करा कही थी यह बातें…

Shraddha murder case update: श्रद्धा ने दो साल पहले पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत, जानें क्या कहा था…

नई दिल्ली, 23 नवंबरः Shraddha murder case update: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में आये दिन नए खुलासे हो रहे हैं। मालूम हो कि श्रद्धा की कथित तौर पर उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने मई के महीने में हत्या कर दी थी। इस मामले में अब चौंका देने वाला खुलासा हुआ हैं। दरअसल श्रद्धा ने शिकायत दर्ज करवाकर खुद की हत्या होने की बात कही थी। श्रद्धा ने यहां तक कहा था कि आफताब उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा और कहीं फेंक देगा।

साथ ही श्रद्धा और उसकी दोस्त के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट भी वायरल हो रहा हैं। जिसमें श्रद्धा ने लिखा है कि यार मुझे कुछ खबर मिली हैं। इस बात से पता चलता है कि जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन की शाम श्रद्धा सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं।

इससे ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि श्रद्धा को कहीं न कहीं ये एहसास हो गया था कि आफताब क्या करने वाला है। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक दोस्त को मैसेज भेजा जिसमें लिखा था कि, “यार, मुझे कुछ खबर मिली है।” स्क्रीनशॉट के मुताबिक, श्रद्धा ने 18 मई की शाम को 4.34 बजे अपने दोस्त को टेक्स्ट मैसेज भेजा था। उसी दिन शाम को करीब 6 बजकर 29 मिनट पर श्रद्धा के दोस्त ने जवाब दिया, “क्या खबर है?” हालांकि श्रद्धा ने इस टेक्स्ट मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया।

श्रद्धा के दोस्त ने 15 सितंबर को आफताब से इंस्टाग्राम पर संपर्क किया और श्रद्धा के बारे में पूछा। उन्होंने आफताब को लिखा, “भाई, क्या हाल है? कहां गए थे? तुमसे बात करनी है। श्रद्धा से कहो मुझे फोन करे।” जब आफताब ने मैसेज का जवाब नहीं दिया तो श्रद्धा के दोस्त ने कॉल की, लेकिन आफताब ने फोन नहीं उठाया।

श्रद्धा ने पुलिस से कही थी टुकड़े करने वाली बात

बता दें कि करीब दो साल पहले श्रद्धा वॉकर ने महाराष्ट्र में पुलिस को शिकायत भी दी थी। नवंबर 2020 को पालघर के तुलिंज थाने में की गई शिकायत में श्रद्धा ने आरोप लगाया था कि आफताब उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करता है। आज उसने मेरा गला घोंटकर मारने की कोशिश की। मुझे धमकी दी कि वह मुझे मार डालेगा, मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा और कहीं फेंक देगा। वह पिछले छह महीने से मेरे साथ मारपीट कर रहा है, लेकिन मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं थी क्योंकि उसने मुझे मारने की धमकी दी थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rajkot division trains affected: राजकोट मंडल से होकर जानेवाली कई ट्रेनें रहेंगी प्रभावित, यहां जानें संपूर्ण जानकारी…

Hindi banner 02