Sanjay Raut

Sanjay raut retaliated on piyush goyal statement: पीयूष गोयल ने शिवसेना पर विश्वासघात करने का लगाया आरोप, संजय राउत ने किया पलटवार

Sanjay raut retaliated on piyush goyal statement: दिल्ली में बैठने वाले लोग महाराष्ट्र के साथ बदले की भावना से करते हैं काम- शिवसेना

नई दिल्ली, 30 मईः Sanjay raut retaliated on piyush goyal statement: राज्यसभा के लिए 10 जून को 15 राज्यों की 57 सीटों पर चुनाव होने वाला है। ज्यादातर राजनीतिक दल ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। इस बीच सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। राज्यसभा के लिए नामांकन भरने के बाद केंद्रीय मंत्री और BJP नेता पीयूष गोयल ने शिवसेना पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया है। इसका जवाब संजय राउत ने दिया है।

Sanjay raut retaliated on piyush goyal statement: राज्यसभा के लिए नामांकन भरने के बाद केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र में 5 साल इतनी अच्छी सरकार चलाई कि उसको आज भी महाराष्ट्र की जनता याद करती है और जो विश्वासघात शिवसेना ने किया उसका फिर एक बार जबाव देने का मौका इस राज्यसभा के चुनाव में आएगा। पिछली बार भी हमारे तीनों सांसद बने थे, इस बार भी तीनों जीत कर आएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… ED arrested satyendar jain: प्रवर्तन निदेशालय ने सत्येंद्र जैन को किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के इस बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग दिल्ली में बैठते हैं वो हमेशा महाराष्ट्र के साथ बदले की भावना से ही काम करते हैं। आप चुनाव इसलिए लड़ रहे हैं कि आप महाराष्ट्र से लड़ सकें। पीयूष गोयल का जो बयान है वो राज्य की जनता और हमारे सभी विधायक ध्यान से सुन रहे हैं।

Hindi banner 02