Sanjay raut 1

Sanjay raut ED custody: अब इस तारीख तक ईडी की हिरासत में रहेंगे संजय राउत, पढ़ें पूरी खबर

Sanjay raut ED custody: मुंबई की अदालत ने शिवसेना के सांसद संजय राउत की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ा दी

मुंबई, 04 अगस्तः Sanjay raut ED custody: शिवसेना नेता संजय राउत की मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्योंकि उनकी ईडी हिरासत बढ़ा दी गई हैं। दरअसल मुंबई की अदालत ने शिवसेना के सांसद संजय राउत की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ा दी है। सूत्रों के मुताबिक आज ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को पीएमएलए कोर्ट में पेश किया था और 10 अगस्त तक की कस्टडी मांग की थी।

क्या आपने यह पढ़ा… Manoj tiwari news: भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर लगा 41 हजार रुपये का जुर्माना, जानें क्या है मामला

जानकारी के अनुसार मुंबई की एक विशेष अदालत ने शिवसेना सांसद संजय राउत की प्रवर्तन निदेशालय को दी गयी हिरासत की अवधि आज आठ अगस्त तक के लिए बढ़ा दी है। प्रवर्तन निदेशालय ने इससे पहले अदालत को बताया था कि शिवसेना सांसद और उनके परिवार को मुंबई में एक ‘चॉल’ के पुनर्विकास परियोजना में कथित अनियमितताओं से हासिल एक करोड़ रुपये ‘अपराध से आय’ के रूप में प्राप्त हुए।

Advertisement

वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने यहां की एक विशेष अदालत को बताया कि हिरासत के दौरान केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें एक ऐसे कमरे में रखा था, जिसमें कोई खिड़की और वेंटिलेशन नहीं था।

संजय राउत की पत्नी को भी समन

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पात्रा चॉल जमीन धनशोधन केस में अब शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्‍नी वर्षा राउत को तलब किया है। ईडी ने कहा है कि वर्षा राउत के खाते में लेनदेन की जानकारी मिलने के बाद उन्‍हें समन जारी किया गया है। शिवसेना सांसद संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन के एक मामले में गिरफ्तार किया है।

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.